क्या वाकई उत्तराखंड में मोहम्मद शमी का एक्सीडेंट एक साजिश थी? पुलिस ने खोला ये राज

1884
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

[न्यूज टुडे नेटवर्क]. रविवार सुबह दिल्ली जाते समय देहरादून में आशारोड़ी बैरियर के पास इंडियन फास्ट बोलर मोहम्मद शमी की गाड़ी को सामने से आ रहे तेज ट्रक ने टक्कर मार दी थी. जिसके बाद इस चर्चा ने जोर पकड़ लिया था कि कहीं ये कोई साजिश तो नहीं है. बीते दिनो उनके साथ कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा था ख़ासकर उनकी पत्नी हसीन जहां की वजह से शमी मेंटली तौर से भी बिमार चल रहे थे.

दुर्घटना में शमी, उनके दोस्त और चालक घायल हो गए. सभी को तत्काल सीएमआई अस्पताल पहुंचाया गया, जहां शमी के माथे पर दस टांके आए. उपचार के बाद कुछ देर आराम कर शमी दिल्ली के लिए रवाना हो गए. क्लेमेंटटाउन पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी के बीच विवाद को लेकर इस वक्त जिस तरह आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है, उसे देखते हुए हादसे में साजिश की चर्चा होने लगी. लेकिन देहरादून की क्लेमेंटटाउन पुलिस और खुद मोहम्मद शमी ने इसे दुर्घटना माना है. थानाध्यक्ष, क्लेमेंटटाउन दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि तेज रफ्तार के कारण यह हुआ हादसा है. इसके पीछे किसी की भी साजिश के होने से इनकार किया.

वहीं सोशल मीडिया पर लोग इसे साजिश कह रहे थे आइये देखिए ट्वीटर पर लोगो के रिएक्शन