हल्द्वानी- धूमाकोट बस हादसे के घायलों का दर्द बांटने पहुंचे मंत्री यशपाल आर्य, हरसंभव मदद का दिया भरोसा

385
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: बीते रविवार पौड़ी जिले के धुमाकोट तहसील क्षेत्र हुए दर्दनाक बस हादसे के घायलों की कुशलक्षेम पूछने के लिए आज परिवहन मंत्री यशपाल आर्य ने सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचे। उन्होंने अस्पताल प्रबंधन से घायलों के ईलाज में किसी भी तरह की कोताही ना बरतने के आदेश दिए। वहीं घायलों से मिलकर उनका हालचाल भी जाना।

इस दौरान बीजेपी जिलाध्यक्ष प्रदीप विष्ट,विजय मनराल, प्रकाश हरर्बोला, भुवन भट्ट, रविन्द्र बाली,सिटी मजिस्टेट पंकज उपाध्याय,प्राचार्य राजकीय मेडिकल कालेज डा0 सीपी भैसोडा,एमएस डा अनिल कुमार जोशी आदि मौजूद थे।

बस हादसे में घायल से हालचाल जानते परिवहन मंत्री यशपाल आर्य

सरकार करेगी पीड़ितों की हर संभव मदद

बताते चलें कि पौड़ी जिले के धुमाकोट तहसील क्षेत्र में रविवार सुबह भौन पीपली मोटर मार्ग पर 61 सवारियों से खचाखच भरी 30 सीटर बस के गहरी खाई में गिरने से उसमें सवार 48 लोगों की मौत हो गई थी। पहाड़ी क्षेत्र के अस्पतालों में मेडिकल की उचित व्यवस्था ना होने के चलते घायलों तो तुरंत हायर सेंटर रेफर किया गया था।

परिवहन मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री ने भी इस दर्दनाक हादसे के लिए जिम्मेदार व्यवस्था और अधिकारियों पर कार्रवाई की है। इसके अलावा जो भी सरकार से मदद की जरूरत होगी सरकार उसे तत्काल उपलब्ध कराएगी। फिलहाल हादसे के कारणों की जांच चल रही है और प्रथमदृष्टया जो भी इसमें दोषी पाया गया है उन्हें सस्पेंड कर दिया है। इसके अलावा ओवरलोडिंग पर लगाम लगाने के लिए पुलिस और परिवहन विभाग के अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए गए हैं।