हर रोज स्पाइडरमैन की ड्रेस पहनकर कॉलेज में पढ़ाता है यह प्रोफेसर, इसके पीछे का कारण है बड़ा मजेदार

179
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

[न्यूज टुडे नेटवर्क]. आपने स्कूलों और कॉलेजों में देखा होगा कभी. बच्चे फैंसी ड्रेस पहनकर जाते हैं, स्कूलों में बच्चों को सुपर हीरो के कपड़े भी पहने हुए देखा होगा. लेकिन कभी किसी टीचर को सुपर हीरो के कॉस्टयूम में देखा है आपने. जी हां मैक्सिको के नेशनल ऑटोनॉमस यूनिवर्सिटी में एक टीचर ने स्पाइडरमैन को इतना सीरियसली लिया की जनाब हर रोज स्पाइडरमैन की ड्रेस पहनकर कॉलेज आते हैं बच्चों को पढ़ाने.

उनसे जब इस बारे में पूछा गया तो बताया की वो कुछ हटकर करना चाहते थे. कुछ नया करना चाहते थे. इसलिए उन्होंने ये सब किया और वह बचपन से स्पाइडरमैन के फैन भी थे. इसी कारण से इन्हें आज दुनिया में हर कोई जानता है. यूनिवर्सिटी को भी बढ़िया रिस्पॉन्स मिलने लगा तो उन्होंने भी टीचर को इजाजत दे दी कि वह रोज इन्हीं कपड़ों में आए. मास्क पहनकर पढ़ाने वाले इस टीचर की असली फोटो तो नहीं मिली लेकिन नाम, पता मिल गया है, आप चाहें तो खंगाल लें.

इनका नाम मॉइजेज वास्कवेज है, उनके इस अंदाज के कारण उनका नाम ‘स्पाइडर-मॉय’ पड़ गया है. यह महज 28 साल के हैं. और रोजाना सुबह घर से इसी तरह तैयार होकर निकलते हैं. अपने शहर में उनका स्टेटस किसी सेलिब्रेटी से कम नहीं है. जहां भी निकलते हैं, लोग सेल्फी लेने के लिए खड़े हो जाते हैं.

वह बताते हैं कि बचपन से वो स्पाइडमैन के फैन रहे हैं, और सिर्फ इसी वजह से वो उसकी तरह कपड़े पहनने लगे, लेकिन जब पॉपुलर हो गए तो पहचान बन गई. वो किसी भी इंटरव्यू में अपना चेहरा नहीं दिखाते हैं क्योंकि वो यहां भी स्पाइडर मैन को फॉलो करते हैं.

यहां देखें मॉइजेज वास्कवेज का वीडियो:-

यह भी पढ़े- देखें वीडियो: टल्ली टीचर ने स्कूल में की ऐसी हरकत, लड़कियों ने ढक लिया अपना मुंह

यह भी पढ़े- देखें Video : परिवार नियोजन के लिए महिलाएं अपनाती हैं यह कारगर तरीका, है बड़े काम का

यह भी पढ़े- देखें Video : मेट्रो स्टेशन में जब लड़की ने ऊपर कर दी अपनी स्कर्ट और कहा “लो देख लो”