रिलीज हुआ ‘मनमर्जियां’ का धांसू Trailer, अभिषेक बच्चन के संग विक्की कौशल और तापसी पन्नू की जबर्दस्त एक्टिंग

67
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

मुंबई- न्यूज टुडे नेटवर्क: लंबे अर्से के बाद बिग बी के बेटे अभिषेक बच्‍चन एक बार फिर बड़े पर्दे पर फिल्‍म ‘मनमर्जियां’ वापसी कर रहे हैं । ऐसे में बीते रोज उनकी फिल्‍म ‘मनमर्जियां’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। रोमांस से भरे इस ट्रेलर में विक्‍की कौशल, तापसी पन्नू और अभिषेक बच्‍चन का मजेदार अंदाज दिख रहा है। ट्रेलर में एक्‍टर विक्‍की कौशल और तापसी पन्नू के इंटिमेट लव सीन और बिंदास अंदाज को बखूबी दिखाया गया है। ट्रेलर को देखकर लगता है कि इस फिल्म की कहानी प्यार के ट्रायएंगल के साथ बुनी गई है।

देखें VIDEO- फिल्‍म ‘मनमर्जियां’ का जबर्द्स्त ट्रेलर

यहाँ प्यार की कैमिस्ट्री में लोचा ही लोचा

ट्रेलर में रूमी यानी तापसी पन्नू और विक्‍की यानी विक्‍की कौशल एक दूसरे से पागलों की तरह प्‍यार करते हैं। यह प्‍यार में घर से भागने तक की तैयारी कर लेते हैं, लेकिन विक्‍की के ढीले व्‍यवहार से परेशान हो रूमी ऐलान कर देती है कि अगर वह एक दिन में उसके घर नहीं आया तो वह किसी से भी शादी कर लेगी। यहीं एंट्री होती है अभिषेक बच्‍चन की जो रूमी से शादी करने पहुंचते हैं।

ट्रेलर के कुछ सीन्‍स से साफ है कि अभिषेक और तापसी की फिल्‍म में शादी भी हो जाती है। लेकिन आखिर इस रोमांटिक तिकड़ी का क्‍या होता है, यह तो फिल्‍म देखने पर ही पता चलेगा। इस फिल्‍म का निर्देशक अनुराग कश्‍यप और प्रोड्यूसर आनंद एल राय हैं।