देखें वीडियो- पहाड़ के इस बेटे ने “ईजा” के दम पर किया ऐसा काम, हो रही है वाहवाही

1112
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

देहरादून- न्यूज टुडे नेटवर्क: मनीष मेहता के निर्देशन में बना म्यूजिक वीडियो ‘जाना कहाँ’ टी सीरीज से रिलीज हो गया है । म्यूजिक वीडियो को लेकर लोगों की दीवानगी को इस बात से समझा जा सकता है कि 2 दिन में 1.5 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं । उत्तराखंड के गरुड़ निवासी मनीष मेहता द्वारा निर्देशित म्यूजिक वीडियो “जाना कहाँ” को 9 जुलाई को टी सीरीज ने वर्ल्डवाइड रिलीज किया है , जिसका निर्माण ईजा प्रॉडक्शन ने किया है ।

देवभूमि की बेमिसाल संस्कृति के रंग में रंगे मनीष मेहता का खूबसूरत पल

बता दें कि मनीष मेहता 2013 में मिस्टर इंडिया के रनर अप रहे । इसके साथ ही मनीष मेहता फैशन मॉडल और फैशन डायरेक्शन में भी सक्रिय रहे हैं। उन्होंने कई पंजाबी और हिंदी म्यूजिक वीडियोज में अभिनय भी किया है ।

देखें वीडियो- ईजा प्रॉडक्शन के बैनर तले बना खूबसूरत म्यूजिक विडियो “जाना कहाँ”

“ईजा” के आशीर्वाद से कुछ ऐसे छुंआ आसमां

मनीष मेहता आज भी पहाड़ से इतने जुड़े हैं कि हर नाम की शुरुआत पहाड़ के किसी नाम, शब्द से ही करते हैं । 2016 में मनीष मेहता ने अपने होम प्रॉडक्शन की स्थापना की जिसका नाम रखा ईजा प्रॉडक्शन । उसके बाद ईजा वेडिंग स्टुडियो, ईजा मीडिया, ईजा डिजिटल आदि के नाम से उन्होंने अलग अलग वेंचर की स्थापना की ।

उनका कहना है कि कही न कही हमें अपनी जड़ों से जुड़ा रहना चाहिए और हर संभव प्रयास करना चाहिए जिससे अपने उत्तराखंड की पहचान दुनिया भर में बने । मनीष मेहता की रचनाशीलता है कि फसक जैसे प्रोग्राम के जरिये उत्तराखंड की बात फैला रहे हैं ।

हाल ही में उनके लेखन व निर्देशन में बनी शार्ट फ़िल्म “द बैंच” को दर्शकों ने खूब सराहा गया जो पारिवारिक पृष्ठभूमि व आधुनिक समय में रिश्तों की अहमियत खोते समाज को आईना दिखाती है । मनीष मेहता का स्टूडियो ईजा प्रॉडक्शन दिल्ली के हौजखास विलेज में है जो ब्रांडिंग व एडवरटाइजिंग के क्षेत्र में एक नया नाम बनता जा रहा है ।

पहाड़ के लिए कुछ करने से जूनुन से भरे हैं मनीष मेहता

मनीष मेहता कहते हैं कि मेरा उद्देश्य हमेशा पहाड़ और पहाड़ से जुड़ा कुछ न कुछ करते रहना ही रहता है । इसलिए पहाड़ के बच्चों को अपने यहाँ मौका देते हैं । जल्दी ही मनीष मेहता एक नए फैशन एंड लाइफस्टाइल ब्रांड को लॉन्च करने वाले हैं जिसकी थीम उत्तराखंड है । इसके साथ ही

जल्द ही मनीष मेहता अपने निर्देशन में पहली फीचर फिल्म शुरू करने जा रहे हैं । उत्तराखंड के संस्कृतिप्रेमी कलाकार मनीष मेहता को न्यूज टुडे नेटवर्क टीम की ओर से हार्दिक शुभकामनाएं….