ब्लाउज़ के बैक को इन डिज़ाइन्स के साथ बनाएं स्टाइलिश, खूबसूरती में लगेंगे चार चाँद

33
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

मुंबई- न्यूज टुडे नेटवर्क: भारतीय महिलाओं के फैंशन में सबसे पसंदीदा परिधानों में साड़ी शुमार है , इस बात पर किसी को कोई शक नही है। ट्रेडिशनल वेयर्स में शामिल साड़ी में खूबसूरत दिखने के लिए मेकअप और हेयरस्टाइल्स के साथ-साथ जो सबसे जरूरी है वो है ब्लाउज। यही वजह है कि सिंपल साड़ी को भी स्टाइलिश बनाने में ब्लाउज के डिजाइन अहम भूमिका निभाते हैं।

फैशन और डिमांड को देखते हुए ब्लाउज़ के इतने डिज़ाइन्स अवेलेबल हैं जिनमें से परफेक्ट की तलाश कर पाना थोड़ा मुश्किल है। ऐसे में आपके सामने ब्लाउज़ के चुनिंदा ट्रेंडी और स्टाइलिश ऑप्शन दिए जा रहे हैं जिनमें से आप भी अपने लिए चुन सकती हैं स्टाइलिश ब्लाउज-

शीयर बैक ब्लाउज़

अगर आप स्टाइल के साथ स्किन शो नहीं करना चाहती तो शीयर बैक का ऑप्शन है बेस्ट। इसमें कई सारे पैटर्न हैं जिसे आप टेलर को बता सकती हैं। बीड्स, बटन और लेस जैसी कई दूसरी चीज़ों के इस्तेमाल से इसे मॉडर्न टच दिया जाता है।

 

ओपन बैक ब्लाउज़

इसमें आप ब्लाउज़ को डीप वी और यू शेप में बनवा सकती हैं। फ्रंट से इसे बहुत ज्यादा ओपन करवाने की जरूरत नहीं. शिफान और जॉर्जेट साड़ियों के साथ ऐसे ब्लाउज़ बहुत ही स्टाइलिश लगते हैं।

बो बैक ब्लाउज़

ब्वॉयज़ के ड्रेसिंग के इस खास हिस्से का इस्तेमाल अब गर्ल्स के वॉडरोब को स्टाइलिश बनाने के लिए किया जा रहा है। टॉप और शर्ट के अलावा बो का पैटर्न ब्लाउज़ के बैक में भी ट्राय किया जा रहा है। जो बहुत ही क्लासी लुक देता है। फॉर्मल पार्टीज़ में अगर साड़ी पहनने की सोच रही हैं तो उसे इस तरह के ब्लाउज़ के साथ टीमअप करें।

फ्रिंज बैक ब्लाउज़

इस तरह के ब्लाउज़ के बैक में गोल्डेन या सिल्वर कलर के फ्रिंज लगाए जाते हैं उसे स्टाइलिश लुक देने के लिए। शादियों में ब्राइड्स आजकल इस तरह के ब्लाउज़ पहनना ज्यादा पसंद कर रही हैं।