होटल के कमरे में यौन शक्ति बढ़ाने वाला इंजेक्शन लगाने से प्रेमिका की मौत, प्रेमी फरार

610
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

[न्यूज टुडे नेटवर्क]. महाराष्ट्र के भिवंडी क्षेत्र में एक युवती को यौन शक्ति बढ़ाने का इंजेक्शन लेना भारी पड़ गया. दवा की ओवरडोज हो जाने से युवती की मौत हो गई. उसकी लाश एक होटल के कमरे से बरामद हुई. इससे पहले युवती की हालत बिगड़ने पर उसका प्रेमी उसे वहीं छोड़कर फरार हो गया. अब पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

घटना भिवंडी के शांतिनगर थाना क्षेत्र की है. जहां कल्याण नाका के अशोका होटल में एक 28 वर्षीय युवती अपने प्रेमी के साथ आई थी. दोनों ने एक कमरा लिया और वहीं ठहरे. बताया जा रहा है कि इसी दौरान युवती ने यौन शक्ति बढ़ाने का इंजेक्शन लिया.

इसके बाद अचानक उसकी तबीयत खराब होने लगी. लड़की की हालत बिगड़ते देख उसका प्रेमी उसे होटल के कमरे में छोड़कर फरार हो गया. कुछ देर बाद होटल का कर्मचारी उनके कमरे में पहुंचा. उसने दरवाजा नॉक किया, मगर किसी ने दरवाजा नहीं खोला. तब कर्मचारी ने दरवाजा खोलकर अंदर देखा तो वहां लड़की बेहोश हालत में पड़ी थी.

कर्मचारी ने फौरन इस बात की सूचना मैनेजर को दी. उसके बाद युवती को फौरन नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान कुछ पल के लिए लड़की को होश आया तो उसने डॉक्टरों को अपना नाम और पता बताया. लेकिन कुछ देर बाद ही उसने दम तोड़ दिया.

अस्पताल प्रबंधन ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती का शव कब्जे में ले लिया. मृतका अमृतनगर के रशीद कंपाउंड की रहने वाली थी. जबकि उसका प्रेमी युवक कल्याण का रहने वाला है. वे दोनों ही एक साथ भिवंडी आए थे. अब पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

यह भी पढ़े- IPL में जब सेलिब्रेटीज जोश में होश खो बैठे थे, देखें उनकी कुछ निजी तस्वीरें

यह भी पढ़े- दुनिया के महान खिलाड़ियों को सेक्स की इतनी लत क्यूं है ?

यह भी पढ़े- नॉर्थ की लड़कियां सेक्स करने के लिए तैयार हो जाती हैं, इसलिए मिलता है उन्हें फिल्मों में काम