LIVE VIDEO: शाहजहांपुर रैली में पीएम मोदी ने सुनाई ऐसी खुशखबरी, खिल उठे किसानों के चेहरे

72
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

शाहजहांपुर- न्यूज टुडे नेटवर्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शाहजहांपुर में किसान रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मैं यहां अपना वादा पूरा करने आया हूं। पहले की सरकारों ने कभी किसानों के बारे में नहीं सोचा। पीएम मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार ने 5 करोड़ गन्ना किसानों के हितों में फैसले लिए। जब गन्ने की पैदावार ज्यादा होती थी, तो किसानों का पैसा फंस जाता। उन्होंने कहा कि 14 फसलों की कीमत को 200 से लेकर 1800 रुपए तक बढ़ाया गया।

देखें वीडियो- शाहजहाँपुर रैली में पीएम मोदी ने कुछ यूं भरी हुंकार

पीएम मोदी ने किसानों को संबोधन की शुरुआत में कहा कि शहीदों की नगरी शाहजहांपुर के जनमन को मेरा प्रणाम, नमन करता हूं। काकोरी से क्रांति की अलख जगाने वाली शहीदों और आपातकाल का डटकर सामना करने वालों को श्रद्धासुमन अर्पित करता हूं। किसानों के बीच पहुंचे पीएम का यहां भव्य स्वागत किया गया। फसलों का न्यूनतम समर्थन मूल्य बढ़ाने के बाद पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाहजहांपुर में किसानों के बीच बात कर रहे हैं।

किसान रैली को संबोधित करते पीएम नरेन्द्र मोदी

विपक्ष को सिर्फ दिखती है कुर्सी

सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने लोगों से पूछा कि कल जो लोकसभा में हुआ…क्या आप उससे खुश है? उन्होंने कहा मैंने अपना काम किया तो लोकसभा में कर दिया। उन्होंने कहा कि विपक्ष को सिर्फ PM की कुर्सी दिखती है, गरीबों को दर्द नहीं दिखाई देता, किसानों की परेशानी नहीं दिखाई देती। उन्होंने कहा कि मेरा गुनाह है कि मैंने भ्रष्टाचार के खिलाफ काम किया। उन्होंने कहा कि दल-दल मिलकर दलदल बन जाता है और दलदल में कमल खिल कर खिलता है। उन्होंने कहा विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि चाहे साइकिल हो या साथी, किसी को भी बना लो साथी लेकिन स्वांग नहीं चलेगा।

शाहजहांपुर में मंच पर पीएम मोदी का स्वागत करते सीएम योगी।

बोले सीएम योगी- पप्पू तो पप्पू ही रहेगा

पीएम से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा है कि पिछले 4 साल में कई योजनाएं इस देश मे बिना भेदभाव की लागू हुई हैं। आपने उन लोगों के घड़ियाली आंसू देखे हैं। संसद के अंदर चली बहस के सारे झूठ एक-एक करके धराशाई हो गए। कुछ लोगों ने बताया दिया कि वो पप्पू हैं, और पप्पू ही रहेंगे। उन्होंने कहा कि 2019 की दृष्टि से अविश्वास प्रस्ताव का गिरना एक संदेश है। 2019 में हमारी फिर एक मजबूत सरकार पीएम मोदी के नेतृत्व में बनेगी. सीएम योगी ने कहा पिछले 4 साल के दौरान अनेक योजनाएं देश के हित के लिए लागू हुईं। ये योजनाएं बिना किसी मजहब, जाति और धर्म को देखते हुए चल रही हैं।