newstodaynetwork Banner

पढिय़े अभिनेत्री रवीना टंडन के देसी नुस्खें, सर्दी जुकाम में क्या देती है बच्चों को

बॉलीवुड की मम्मी में से एक रवीना टंडन की खूबसूरती आज भी कम नहीं हुई है। वह दो बच्चों की मां बनने के बाद भी इंडस्ट्री में खूब काम कर रही हैं। रवीना टंडन अपने काम के साथ-साथ बच्चों की परवरिश को भी बहुत जरूरी मानती हैं। अपने एक साक्षात्कार में रवीना ने बताया था
 | 
पढिय़े अभिनेत्री रवीना टंडन के देसी नुस्खें, सर्दी जुकाम में क्या देती है बच्चों को

बॉलीवुड की मम्‍मी में से एक रवीना टंडन की खूबसूरती आज भी कम नहीं हुई है। वह दो बच्‍चों की मां बनने के बाद भी इंडस्‍ट्री में खूब काम कर रही हैं। रवीना टंडन अपने काम के साथ-साथ बच्‍चों की परवरिश को भी बहुत जरूरी मानती हैं। अपने एक साक्षात्कार में रवीना ने बताया था कि वो अपने बच्‍चों के बीमार पडऩे पर घरेलू नुस्‍खों की मदद लेती हैं। रवीना टंडन ने एक ऐसा घरेलू नुस्‍खा भी शेयर किया जो वो अपने बच्‍चों को सर्दी, खांसी और जुकाम होने पर देती हैं।

Devi Maa Dental

​रवीना टंडन का देसी नुस्‍खा

जब रवीना टंडन के बच्‍चों को सर्दी, खांसी और जुकाम होता है, तब वो कुछ जड़ी बूटियों से काढ़ा बनाकर उन्‍हें पिलाती हैं। रवीना तुलसी की पत्तियों, काली मिर्च, हल्‍दी और अदरक को पानी में उबालकर काढ़ा बनाती हैं। इसमें मिठास लाने के लिए शहद भी मिलाया जा सकता है। इस काढ़े के सेवन को लेकर रवीना कहती हैं कि बच्‍चों को गुनगुना ही काढ़ा पिलाना चाहिए, तभी ज्‍यादा असर होगा।