मुंबई- ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के डॉ. हंसराज हाथी नहीं रहे, शोक में डूबे फैंस

501
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

मुंबई- न्यूज टुडे नेटवर्क: कहते हैं एक सच्चा कलाकार कभी नही मरता। उसकी अदाकारी सालों साल तक लोगों के जहन में जिंदा रहती है। अपनी अदाकारी से लाखों- करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करने वाले अभिनेता कवि कुमार का हॉर्ट अटैक आने से निधन हो गया। टीवी का सबसे पॉपुलर कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के जरिए लोगों को हंसाने- गुदगुदाने वाले कवि कुमार आजाद अब हमारे बीच नहीं रहे। जैसे ही उनके निधन की खबर आई , उनके फैंस समेत टीवी और बॉलीवुड में मातम छा गया।

कवि कुमार का यूं जाना रूला गया सबको

टीवी सीरियल्स के साथ ही फिल्मों में भी कवि कुमार ने अपने अभिनय का लोहा मनवाया। कवि कुमार ने आमिर खान की फिल्म ‘मेला’ और परेश रावल के साथ फिल्म ‘फंटूश’ जैसी कई फिल्मों में काम किया। उधर कवि कुमार की हुई निधन की जानकारी आरजे आलोक ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर दी। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि महाराष्ट्र के मीरा रोड वॉकहार्ट हॉस्पिटल में डॉ. हंसराज हाथी का हार्टअटैक से निधन हो गया है।

पेशे से कलाकार कवि कुमार आजाद को कविताएं लिखने का शौक था। ऐसे में जब भी शूटिंग से फुरसत मिलती वो कविताओं के जरिए अपनी भावों की अभिव्यक्ति किया करते थे। बात अगर उनके पॉपुलर शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” की करें तो डॉक्टर की भूमिका में वो पूरी गोकुल धाम सोसाइटी के साथ-साथ ऑडियंस खासकर बच्चों के बीच बहुत लोकप्रिय थे।