नई दिल्ली- तो सलमान होंगे ‘कौन बनेगा करोड़पति-10″ के नए होस्ट, सुनकर क्या बोले ‘Big-B’

55
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क: पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति एक बार फिर छोटे पर्दे पर धूम मचाने की तैयारियां कर रहा है। इस हफ्ते शुक्रवार को ऑनएयर होने वाले इस शो का फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह शो का 10 वां सीजन हैं और आज भी शो को लेकर लोगों में उनती ही एक्साइटमेंट बरकरार है। जितनी शुरूआती सीजन में थी। कौन बनेगा करोड़पति सीजन 10 के लिए अमिताभ बच्चन मीडिया से रूबरू हुए थे।

इस दौरान उन्होंने पत्रकारों के कई सारे सवालों के जवाब दिए। एक पत्रकार ने अमिताभ से सवाल किया कि क्या आप शो पर प्रतियोगी बनना चाहेंगे? इस पर अमिताभ का कहना था कि अगर मैं शो में कंटेस्टेंट की तरह आउंगा तो हार जाउंगा। 2-3 सावलों से ज्यादा के जवाब नहीं दे पाउंगा।

क्या नया है इस सीजन में…

वहीं, एक बार बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने शो होस्ट करने की इच्छा जताई थी। इस सवाल को जब अमिताभ से पूछा गया तो उनका कहना था सलमान का शो पर बहुत-बहुत स्वागत है। अगर वो शो होस्ट करना चाहते हैं, तो मैं खुद उन्हें शो के होस्ट के लिए आमंत्रित करता हूं।

शो इस हफ्ते शुक्रवार से शुरू होने जा रहा है। पिछले सीजन की सफलता को देखते हुए शो का 10 वा सीजन लाया गया है। शो में हर बार कुछ न कुछ बदलाव किए जाते हैं, जो लोगों को आकर्षित करते हैं। अब देखना यह है कि इस बार शो में क्या बदलाव किए गए हैं।