काठगोदाम स्टेशन में ट्रेन से कटकर हुई पिथौरागढ़ के युवक की मौत, मचा हड़कंप

4485
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: काठगोदाम से दिल्ली को जाने वाली ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गई। मरने वाला युवक मूलरूप से पिथौरागढ़ का रहने वाला था। जानकारी मुताबिक सुबह लगभग 7 बजे उत्तरांचल संपर्क क्रान्ति के नीचे आने से जितेंद्र रावत पुत्र कुंदन रावत की मौत हो गई। मूल रूप से पिथौरागढ़ का रहने वाला जितेन्द्र वर्तमान में गुजरात में रह रहा था। रेलवे पुलिस और जीआरपी ने शव को रेल लाइन से हटाकर रूट को क्लियर किया।

परिजनों को दी घटना की जानकारी 

एसओ जीआरपी कैलाश बैसोड़ा ने बताया कि सुबह सफाई के बाद ट्रेन प्लेटफार्म में लगने जारही थी। घटना से पूर्व जितेंद्र को आसपास मौजूद लोगो ने ट्रेन के गेट पर बैठे देखा था। ट्रेन चलने के दौरान पूरी घटना हुई। उन्होंने बताया कि घटना स्थल से युवक का बैग मिला है। जिसमें दवाईयां, आधार कार्ड के साथ ही जितेंद्र के पिता का मोबाईल नबंर मिला। जिसके माध्यम से मृतक के पिता से संपर्क किया गया।

एसओ जीआरपी ने बताया कि मृतक के पिता ने जानकारी दी की जितेंद्र का गुजरात में एक्सिडेंट हुआ था। जिसकी वजह से उसकी कमर में तकलीफ रहती थी जिसका ऑपरेशन भी हो चुका था। वहीं दुर्घटना स्थल पर कमर दर्द के दौरान लगाने वाली बैल्ट भी बरामाद हुई हैं। जिससे अनुमान लगाया जारा है कि ट्रेन चलने के दौरान वह नियंत्रण खोकर ट्रेन के नीचे आगया हो। जिसके कारण उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी युवक के परिजनों को दे दी गई है।