फिल्म अग्निपथ में ऋतिक की बहन बनीं थी ये लड़की, अब दिखती है हॉट एंड बोल्ड…

1
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

फिल्में देखने का शौक है तो आपने ऋतिक रोशन की फिल्म “अग्निपथ” तो जरूर देखी होगी, जिसमें संजू बाबा विलेन बने थे. और क्या आपको वह स्वीट सी लड़की याद है जिसने फिल्म में ऋतिक रोशन की बहन का करिदार निभाया था.

A post shared by Kanika tiwari (@kanikaa_tiwari) on

लेकिन अब वह लड़की स्वीट और छोटी नहीं रही है बल्कि बॉलीवुड की दिवा, हॉट एंड खूबसूरत बन गयी है. फिल्म को आए हुए 4 साल से ज्यादा का वक्त हो गया जिस दौरान यह लड़की बड़ी होकर बहुत ही खूबसूरत हो गयी है. क्या आपको इस लड़की का नाम पता है? आज हम आपको इस हॉट लड़की के बारे में बताते हैं.

इस खूबसूरत लड़की का नाम है कनिका तिवारी जिसने 15 साल की उम्र में ही ऋतिक रोशन के साथ फिल्म अग्निपथ में काम किया था. इस समय कनिका की उम्र 19 साल हो गयी और अब कनिका एक खूबसूरत एक्ट्रेस में बदल गयी है. जैसे जैसे इनकी उम्र बढ़ती जा रही है कनिका और भी ज्यादा सुंदर होती जा रही है.

Agneepath

कनिका इस समय साउथ फिल्मो में एक्टिव है और वहां पर इनकी बहुत ज्यादा फैन फोल्लोविंग है. ये सोशल मीडिया पर पूरी तरह से एक्टिव है और अपनी बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती हैं. जिसकी वजह से लोग इनको बहुत ज्यादा फॉलो करते है. सोशल मीडिया पर इनके फोटो देखकर आप समझ जायेंगे की कनिका जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है.