हल्द्वानी- DPS में  ‘कलांजलि एन एक्सप्रेशन’ में  गूंजा बच्चों की खेल प्रतिभा का डंका, देखें Pics

169
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

हल्द्वानी:  बच्चों के सर्वांगीण विकास की प्राथमिकता के साथ एक फिर लामाचौड़ स्थित डीपीएस हल्द्वानी में कलांजलि एन एक्सप्रेशन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के दूसरे दिन इंडोर गेम के साथ साथ आउटडोर गेम्स में भी बच्चों ने बढ़चढ़ कर प्रतिभाग किया।

KALANJALI "An Expression"

इस दौरान एथलेटिक्स, फुटबाल, बास्केटबाल, लॉन टेनिस, क्रिकेट, बैडमिंटन, टेबिल टेनिस, चैस, कैरम आदि खेलों का आयोजन किया गया। विभिन्न खेलों में विजयी छात्र-छात्राओं को विद्यालय निदेशक तुषार उपाध्याय और गणमान्यजनों ने शाबासी के साथ ही पुरूस्कार से भी नवाजा।

पढाई के साथ खेलकूद की है हाइटेक व्यवस्था

इस अवसर पर निदेशक तुषार उपाध्याय ने कहा कि स्वस्थ शऱीर में ही स्वस्थ मस्तिष्क का निवास होता है। इस अवधारणा के साथ ही विद्यालय में खेलकूद के कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है। उन्होंने बताया कि विद्यालय में झूलों से सुसज्जित छोटे बच्चों के लिए 2 खेल मैदान , एक भव्य असेंबली मैदान, एक फुटबाल, एक क्रिकेट मैदान, दौड़ने हेतु ट्रेक, वॉलीबाल मैदान के साथ ही भव्य हार्डकोर्ट है।

KALANJALI "An Expression"

हार्डकोर्ट में 1 बास्केट बाल, 2 लान टेनिस और 3 बैडमिंटन कोर्ट हैं। इसके अतिरिक्त इंडोर गेम्स टेबिल टेनिस, शतरंज और कैरम बोर्ड के लिए भी अलग से व्यवस्था है। यही नही स्कूल में विश्वस्तरीय 40 80 फीट का आधुनिक तरणताल भी है।

विद्यालय के निदेशक तुषार उपाध्याय ने बताया कि 19 फरवरी को टैक्नोमेज फिनाले का आयोजन किया जायेगा।