सिर्फ एक पीपल का पत्ता ,जो बदल देगा आपकी किस्मत

37
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क : जैसा की हम सभी जानते है की हमारी प्रकृति में बहुत से पेड़ है जिनको देव सामान मन जाता है और इन पेड़ो की पूजा करने से बहुत लाभ होता है इन में पीपल का भी नाम आता है इसको भगवान् विष्णु का रूप माना जाता है आज हम आपको इस पेड़ के पत्ते से जुड़ा एक उपाय बताने वाले है ,जिसका प्रयोग करके आप धन सम्बंधित परेशानियों से निजात पा सकते है !. लोगों की इन समस्याओं का खात्मा करने के लिए ज्योतिष शास्त्र में कुछ उपाय बताए गए हैं, जिन्हें अगर इंसान मेहनत करने के साथ-साथ अपनाएं तो उनकी लाइफ में से पैसों की तंगी बिल्कुल खत्म हो जाती है।

peepal-

पीपल के पेड़ पर होता है देवी देवताओं का वास 

आज हम आपको एक ऐसा चमत्कारी टोटका बताते हैं जिसे अगर आप ठीक से अपनाएंगे तो आप पैसो को परेशानी से छुटकारा पा सकते हैं। इतना तो आप सब जानते होंगे कि हिंदू धर्म में पीपल के पेड़ को पावन व चमत्कारी माना जाता है। मान्यता है कि पीपल के पेड़ पर सैकड़ों देवी देवताओं का वास होता है। यही कारण है कि पीपल का पेड़ व्यक्ति की किस्मत तक बदल सकता है। ज्योतिष शास्त्र में एक उपाय के अनुसार पीपल के पत्ते को अलमारी में रखने से कभी पैसों की कमी नहीं होती द्य यहां जानते हैं कैसे और कब रखना होगा अलमारी में पीपल का पत्ता।

patta

ये है उपाय

मान्यता के अनुसार पीपल के पत्ते का ये उपाय व्यक्ति किसी भी शनिवार को कर सकते हैं। शनिवार के दिन पीपल के पेड़ पर एक दीपक जलाएं और साथ में “ऊं श्री श्रियें नम:” का जाप करेें। इसके बाद पीपल का एक पत्ता तोड़ लें, इसके बाद चंदन से इस पत्ते पर ‘श्रीं’ लिख दें और फिर आप इस पत्ते को अपने घर की अलमारी में रख दें।  ध्यान रहे पत्ता साफ-सुथरा हो और खंडित  भी नहीं होना चाहिए।