टीम इंडिया में हुआ बड़ा बदलाव, वनडे टीम में चोटिल बुमराह की जगह खेलेगा अब ये गेंदबाज

79
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क : इन दिनों दुनिया भर में फीफा फुटबाल मैचों का खुमार चढा हुआ है। हर कोई फुटबाल के रंग में रंगा हुआ है। इस बीच 12 जुलाई से शुरू हो रही 3 मैचों की श्रृंखला का क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच खबर आई है कि मुंबई के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर 12 जुलाई से शुरू हो रही तीन मैचों की श्रृंखला के लिये भारतीय वनडे टीम में चोटिल जसप्रीत बुमराह की जगह लेंगे।

दरअसल बुमराह को आयरलैंड के खिलाफ डबलिन में पहले टी-20 मैच के दौरान बायें अंगूठे में चोट लगी थी. वह इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टी-20 श्रृंखला से भी बाहर है।

भारत लौटने से पहले उनका लीड्स में आपरेशन कराया गया जो कामयाब रहा. अब वह बीसीसीआई की मेडिकल टीम की देखरेख में रिहैबिलिटेशन शुरू करेंगे. बीसीसीआई के कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी ने एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि सीनियर चयन समिति ने जसप्रीत बुमराह की जगह शार्दुल ठाकुर को वनडे टीम में शामिल किया है।

बता दें कि पहला मैच 12 जुलाई को नाटिंघम में, दूसरा 14 जुलाई को लंदन में और तीसरा 17 जुलाई को लीड्स में खेला जायेगा। ऐसे में चोटिल बुमराह का टेस्ट श्रृंखला में खेलना भी मुमकिन होगा या नही , इस पर भी संशय बना हुआ है। पहला टेस्ट एक अगस्त से बर्मिघम में खेला जायेगा।