VIDEO: जब लखनऊ की सड़क पर ‘ट्रैफिक पुलिस’ बन गए जैकी श्रॉफ, हर कोई रह गया दंग

116
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

लखनऊ- न्यूज टुडे नेटवर्क: महानगरों में गाडियों की बढती तादाद ने की ट्रैफिक जाम की समस्या को बढा दिया है। स्थानीय प्रशासन और सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद देश के हर शहर में ट्रेफिक जाम की समस्या बनी हुई है। ऐसी ही कुछ हालत लखनऊ ट्रैफिक की भी है। बीते दिनों लखनऊ की सड़क पर भारी ट्रैफिक जाम था, तो अब आप यह सोच रहे होंगे कि यह तो आम बात है। लेकिन यह आम बात उस समय खास बन गई, जब बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ अपनी गाड़ी से निकल कर ट्रैफिक कंट्रोल करने लगे।

जैकी श्रॉफ का ट्रैफिक कंट्रोल करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को जैकी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है, जिसमें जैकी अपने कार से निकल कर ट्रैफिक जाम को क्लियर कर रहे हैं। देखने से ऐसा लग रहा है कि वीडियो जैकी की कार में बैठे किसी शख्स ने बनाया है। जब जैकी की कार को रास्ता मिल जाता है तो वह अपनी कार में बैठ जाते हैं। सोशल मीडिया पर फैंस जैकी श्रॉफ के इस काम की खूब तारीफ कर रहे हैं।

फिल्म ‘प्रस्थानम’ की शूटिंग के दौरान अभिनेता संजय दत्त और जैकी श्राफ

बता दें कि लखनऊ में आजकल फिल्म ‘प्रस्थानम’ की शूटिंग चल रही है, जिसके लिए फिल्म की स्टारकास्ट लखनऊ में है। फिल्म में संजय दत्त लीड रोल में हैं। फिल्म का काफी हिस्सा शूट हो चुका है। फिल्म के निर्माता खुद संजय दत्त हैं। फिल्म में संजय दत्त के अलावा जैकी श्रॉफ, अली फजल और अमाएरा दस्तूर भी नजर आएंगे। फिल्म के निर्देशक देव कट्टा हैं।