Video: पुलिसवाले ने क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी का सिर पहले शीशे पर दे मारा, फिर थप्पड़ मारा

740
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

[न्यूज टुडे नेटवर्क]. इंडियन क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी गुजरात के जामनगर में 21 मई यानी सोमवार शाम को अपनी कार से निकलीं. शाम 5:30 बजे वो यहां के सारू सेक्शन रोड से गुजर रहीं थी. जैसे ही यहां के पुलिस हेडक्वार्टर्स के सामने से गुजरीं कि गेट से एक पुलिसवाला बाइक पर निकला और कार से टकरा गया.

ये ही है वो कार जिससे हुई थी टक्कर

मौके पर मौजुद लोगो के मुताबिक बाइक सवार कॉन्सटेबल संजय अहीर कार से टकराने के बाद अपनी पल्सर बाइक से गिर गए. लोगो ने बताया कि संजय रॉन्ग साइड से आ रहे थे और वो रीवा की गाड़ी से टकरा गए. रीवा ने कार की खिड़की का शीशा नीचे किया और पूछा कि कोई चोट तो नहीं लगी, इतने में कॉन्सटेबल ने पहले उसका सिर शिशे पर दे मारा फिर उसको एक थप्पड़ जड़ दिया.

मामले की पुष्टि करते हुए जामनगर के एसपी प्रदीप सेजुल ने कहा है,” हां, ये बात सही है कि क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी से पुलिस कॉन्सटेबल ने हाथापाई की है. संजय पुलिस हेडक्वार्टर्स से निकल रहे थे. इसका गेट रॉन्ग साइड पर खुलता है. उधर से रीवा की गाड़ी आ रही थी जो संजय की बाइक से भिड़ गई. दोनों में बहस हुई थी और उसके बाद कॉन्सटेबल ने हाथापाई की. रीवा ने पुलिस शिकायत दर्ज कराई है और कॉन्सटेबल को मौके पर ही अरेस्ट कर लिया गया है.”

इस मामले पर खुद रविंद्र जडेजा की तरफ से कोई बयान नहीं आया है. वो आईपीएल में आज चेन्नई और हैदराबाद के बीच पहला प्लेऑफ मैच खेल रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस खबर को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है और जडेजा फैन सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.