भारतीय क्रिकेट में छायी शोक की लहर, बिजली गिरने से मशहूर बल्लेबाज की मौत

288
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

कोलकाता – न्यूज टुडे नेटवर्क : भारतीय जगत में किसी भी क्षेत्र के महान व्यक्ति की मौत हमारे देश के लिए नुकसान की तरह होता है। फिर वह चाहे कलाकार हो या बल्लेबाज दोनों ही हमारे देश के लिए बेहद जरूरी हैं। आज हम आपको बताएंगे की हाल ही में हमने अपने देश के एक महान बल्लेबाज को खो दिया जी हां कब किसकी मौत हो जाए इस जगत में कोई तय नहीं है ऐसे में जिंदगी बेहद असुरक्षित महसूस होती है। आइए आपको बताते हैं कि उनकी खासियत और उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें। कलकत्ता क्रिकेट अकादमी में अकाशीय बिजली गिरने से एक युवा क्रिकेटर की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब टीम वॉर्मअप के बाद मैदान में अभ्यास करने पहुंची थी। देवव्रत पाल (21) ने एक महीने पहले ही क्लब ज्वाइन किया था।

cricket-0

भारतीय खिलाडिय़ों में शोक

आपको बता दें कि इस घटना के बाद से भारतीय खेमें में शोक की लहर दौड़ गई आपको बता दें कि लगातार खिलाड़ी परेशान हैं कि इस प्रकार की घटना उनके पसंदीदा साथी के साथ कैसे हो गई।

कोलकाता का था खिलाड़ी

आकाशी बिजली गिरने के कारण हमने बेहद खास खिलाड़ी को खो दिया, जो सुबह-सुबह उठकर मैदान में प्रैक्टिस के लिए गया था। अचानक बिजली गिर पड़ी और इस महान खिलाड़ी देवव्रत की मौत हो गई।आपको बता दें कि देवव्रत एक पसंदीदा नाम रहा है वो काफी बेहतरीन प्लेयर्स में गिने जाते थे। आपको बता दें कि उन्होंने हाल ही में एक बेहतरीन पारी खेलकर अपनी टीम का काफी नाम किया था।

cricket2-1

यह भी पढ़ें-बैडमिंटन- एशियाई जू्नियर चैंपियनशिप के पहले दिन भारतीय महिला खिलाड़ियों का दिखा दम, कुछ इस तरह दी मात

नहीं बच पायी जान

देवव्रत को बचाने की डॉक्टर्स ने बहुत कोशिश की मगर अंत तक उन्हें बचाया नहीं जा सका। लेकिन सब उनके बहुमूल्य योगदान को जिंदगी भर याद रखेंगे।

सभी क्रिकेटर्स पहुंचे

जैसे ही क्रिकेट जगत के लोगों को ये बात पता चली सभी पहुंच गए और भगवान से प्रार्थना कि वो बच जाए मगर डॉक्टर्स के इलाज के बाद भी उन्हें बचा पाना बेहद मुश्किल था।