इस हॉस्पिटल में न्यूड होकर डॉक्टर करती हैं इलाज, और चार्ज है बस इतना

61
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क : लगभग दुनिया का हर इंसान ईश्वर से यही प्रार्थंना करता है कि कभी उसे डॉक्टर्स और अस्पतालों के चक्कर न काटने पड़े। लेकिन हर इंसान को अपनी जिंदगी में कभी न कभी डॉक्टर की जरूरत पड़ ही जाती है। ऐसे में न चाहते हुए भी हमें बहुत सारी उलझनों के साथ उनके पास जाना पड़ता है। उसके बाद सभी वहां से यही कामना करके वापस आते हैं कि अब उन्हें दोबारा कभी डॉक्टर की शक्ल न देखनी पड़े। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे डॉक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं जिनसे इलाज कराने के लिए लोग लाइन लगाकर खड़े रहते हैं।

Sarah-white

मरीज खुद-ब-खुद खींचे चले आते हैं

यहीं नहीं इसके लिए ये लोग भारी रकम अदा करने से भी पीछे नहीं हटते है। लोग जायें भी क्यों न इस डॉक्टर का इलाज करने का तरीका ही इतना अनोखा है कि बीमारी न होते हुए भी मरीज खुद-ब-खुद खींचे चले आते हैं। दरअसल, यह महिला डॉक्टर अपने मरीजों का बिल्कुल न्यूड होकर इलाज करती है।

doctor

न्यूड थैरेपी का करती है इस्तेमाल

उसका कहना है कि वह दुनिया के महान चिकित्सक फ्रायड की थ्योरी के अनुरुप इलाज कर रही हैं। 24 वर्षीय सराह व्हाइट मरीजों का इलाज करने के लिए न्यूड थैरेपी का इस्तेमाल करती हैं। इस थैरेपी के तहत वह मरीज का इलाज करते हुए न्यूड हो जाती है। उनका कहना है कि ऐसा करके वह पुरुषों के मन में दबी हुई यौन इच्छाओं को बाहर निकालने में कामयाब हो जाती हैं। लेकिन यह चिकित्सा वह ऑनलाइन करती हैं।

एक सेशन की कीमत 7000 रूपए

वह मरीजों के इलाज के लिए वेबकैम का इस्तेमाल करती हैं। उनका कहना है कि वह इस थैरेपी के माध्यम से मरीजों से शीघ्र एक अंतरंग रिश्ता स्थापित कर लेती हैं, जिससे वह खुलकर अपनी कुंठाओं को व्यक्त कर पाते हैं। मरीजों को यह थैरेपी काफी पसंद आ रही है। वह एक सेशन की कीमत 7000 रूपए लेती है।