Video- सूरत की “खूबसूरत लेडी डॉन” को पुलिस ने किया अरेस्ट, लोग नाम से ही खौफ खाते थे

1050
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

सूरत[न्यूज टुडे नेटवर्क]. जुर्म की दुनिया में नाजुक कलाइयां बंदूक थामे नजर आएं तो चौंकना लाजमी है. 20 साल की उम्र में हथियार चलाने से लेकर वसूली तक. स्मगलिंग से लेकर मर्डर तक हर काम इन नाजुक कलाइयों ने अंजाम दिए हैं. खैर अब इस लेडी डॉन को सूरत पुलिस ने एरेस्ट कर लिया है. क्योंकि वह सूरत में एक दुकानदार को धमका रही थी. लेडी डॉन का रियल नेम अस्मिता गोहिल है.

 

सूरत की लेडी डॉन

गोरा रंग.. कजरारी आंखें.. गुलाबी होंठ.. सुनहरे बाल.. बेबाक अंदाज़.. और महंगे शौक. हाथों में तलवार.. कटार की धार.. रिवालवर से प्यार.. दबंग अंदाज़ और वसूली का धंधा.. उसकी तस्वीरें दो हैं- मगर किरदार एक है. वो खूबसूरत भी है.. खौफनाक भी. एक हाथ से सेल्फी खींचती हैं तो दूसरे से तलवार चलाती है. एक हाथ में रिवाल्वर रखती है तो दूसरे में मोटरसाइकिल का एक्सेलेरेटर. इस खूबसूरत चेहरे के पीछे एक खौफ का चेहरा है. इसे शहर में कोई इसके रियल नेम से नहीं पुकारता. सब उसे लेडी डॉन कहकर ही बुलाते हैं.

कैसे पकड़ा पुलिस ने लेडी डॉन को…

गुजरात के सूरत से लेडी डॉन का कारनामा सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया. तस्वीरें 21 मई 2018 की सुबह 6 बजकर 11 मिनट की हैं. सूरत के वराक्षा इलाके सोसायटी के नजदीक एक पनवाड़ी है. तभी लेडी डॉन की एंट्री बाइक से होती है. अपने एक राइडर के साथ पीछे बैठकर नंगी तलवार लहराती हुई. पनवाड़ी के पास रूककर उसे धमकाने लग जाती है. और उससे 500 रूपये लेकर दुकान बंद करने को कहती है. और चले जाती है लेकिन 30 सेकेंड के बाद वह दुबारा लौटती है और दुकान का शटर बंद न देखकर वो आग बबूला हो जाती है. इतने में दुकानदार दुकान का शटर बंद कर देता है. ये सब सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हुआ जिससे पुलिस वालो ने सूरत की लेडी डॉन को पकड़ा.

मीडिया रिपॉर्ट्स के मुताबिक ऑफिसर एमपी पटेल ने बताया की अस्मिता गोहिल के पहले भी बहुत क्रिमिनल केस दर्ज हुए हैं. बता दें कि अस्मिता गोहिल के फेसबुक में 2,500 फ्रेंड हैं और उन्हें 12,556 लोग फॉलो कर रहे हैं.

यह भी पढ़े- देखें HOT PICS – मॉडल नहीं वर्ल्ड हॉटेस्ट सोल्जर है ये हसीना

यह भी पढ़े- बेटी कराती थी अपने पिता को स्तनपान, पाप नहीं पुण्य की है ये अद्भुत कहानी

यह भी पढ़े- ये क्या : महिला पुलिस दे बैठी हत्यारे कैदी को अपना दिल, गजब है Love-Story