11 साल की बच्ची ने एक बच्चे को जन्म दिया, बच्चे का पिता जान हो जाएंगे हैरान…

Facebooktwittergoogle_pluspinterest

कुछ खबरें बड़ी चौंका देने वाली होती है हमें आपको बताने में भी अजीब सा लगता है. लेकिन क्या करें बतानी तो पड़ेगी ही, हमारा ये ही काम है. मामला स्पेन का है. वहां के मर्सिया में एक 11 साल की बच्ची ने एक बच्चे को जन्म दिया है. लेकिन चौंका देने वाली घटना ये है कि 11 साल की बच्ची का 14 साल का भाई ही उस बच्चे का पिता है.

सांकेतिक तस्वीर

पूरा मामला ये है कि अचानक बच्ची के पेट में दर्द हुआ. घरवाले उसे अस्पताल ले गए. वहां डॉक्टरों ने देखा तो पता चला वो प्रेग्नेंट है. वो पेट का दर्द लेबर पेन का दर्द था. फिर उसने एक लड़के को जन्म दिया. बच्चा और मां दोनों स्वस्थ हैं.

मामला पुलिस के पास पहुंचा तो वो सामने आया जिसे आप विश्वास नहीं करेंगे. जांच में पता चला कि बच्चे का पिता उस 11 साल की लड़की का भाई है. जोकि उससे महज तीन साल बड़ा है. माने 14 साल का है. डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार जब बच्ची प्रेग्नेंट हुई, लड़के की उम्र 13 साल थी. परिवार वालों को तो इसकी जरा भी भनक नहीं थी. वो तो इसे मामूली पेट दर्द ही मान रहे थे.

स्पेन के कानून के हिसाब से हालांकि लड़के पर कोई क्रिमिनल केस नहीं चल सकता. मगर बच्चे का बाप वो ही है, इसको चेक करवाने के लिए पुलिस डीएनए टेस्ट भी करवाने की तैयारी कर रही है. उसके बाद ही पुलिस और स्थानीय प्रशासन तय करेगा कि इस केस में क्या करना है.

loading...