वीडियो-भरी महफिल में लड़की को टॉपलेस देख, इस लड़के ने कर दी गंदी हरकत और फिर…

169
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

न्यूजीलैंड में साल के आखिरी दिन यानी 31 दिसम्बर को रिदम एंड वाइन्स म्यूजिक फेस्टिवल होता है. ये म्यूजिक फेस्टिवल नए साल का जश्न मनाने के लिए होता है. लोग नाचते हैं गाते हैं, मनमर्जी के कपड़े पहनते हैं. कुछ नहीं भी पहनते हैं.

Music

31 दिसंबर 2017 को इस पार्टी में एक लड़की माहौल का वीडियो अपने कैमरे में कैद कर रही थी. पर उसके कैमरे में एक घटिया वाकया कैद हो गया. दो लड़कियां, जिनमें से एक टॉपलेस है, यानी ऊपर कुछ भी नहीं पहना है, चली जा रही हैं. इतने में एक लड़का पीछे से भागते हुए आता है, और टॉपलेस लड़की के स्तन दबोचकर भाग जाता है.

मगर लड़कियां पलटकर उसका पीछा करती हैं और उसे पीटकर आती हैं.

न्यूजीलैंड में ये वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. जिसके बाद लड़की सामने आ गई है. लोग उसको भली-बुरी बातें कह रहे हैं. मगर उसने फेसबुक पर एक वीडियो डालते हुए कहा है कि उसने जो किया, उसे उसका कोई भी मलाल नहीं है. और वो दोबारा ऐसा करेगी.

मेडलीन अनेलो-किट्जमिलर नाम की ये लड़की अपनी मर्जी से म्यूजिक फेस्टिवल में टॉपलेस आई थी. अपने स्तनों पर उसने ग्लिटर लगा रखा था. इस तरह तैयार होने वाली मेडलीन अकेली लड़की नहीं थी. वहां ऐसा कई लड़कियां ने किया था.

अपने वीडियो में मेडलीन ने कहा है:

‘फेस्टिवल में तो मर्द भी बिना टीशर्ट के घूम रहे थे. फिर उनके साथ इस तरह का यौन शोषण क्यों नहीं हुआ? दोनों में क्या फर्क होता है? निपल्स तो दोनों के होते हैं!

बस ये फर्क है कि उनके निपल्स किसी काम के नहीं होते. और हमारे निपल्स बच्चों को स्तनपान कराने के लिए होते हैं.’

मेरे लिए न्यूड होने का केवल यही मकसद है कि लोग पॉर्नस्टार्स द्वारा तय किए गए सेक्सी शरीर के मानकों पर भरोसा करना बंद करें. अपने नैसर्गिक शरीर से प्यार करें.

मेरा नग्न होना समस्या नहीं है. समस्या है उनका ये अज्यूम कर लेना कि वो मेरे स्तनों पर बिना मेरी इजाज़त के हाथ लगा सकते हैं.’