शर्मसार: पिता ने बच्ची को हनुमान मंदिर छोड़ा, लौटा तो देखा पुजारी रेप कर रहा था

1411
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

[न्यूज टुडे नेटवर्क]. खबर लिखने से पहले 50 बार सोचा कि खबर लिखूं या नहीं. पुजारी,मौलवी के रूप में शैतानो. बस करो यार. इतनी दरिंदगी क्यों दिखा रहे हो. कठुआ, उन्नाव, सासाराम, सूरत, गाज़ीपुर और गाज़ियाबाद के बाद अब राजस्थान के अजमेर से खबर आई है. यहां के कल्याणीपुर गांव में हनुमान मंदिर के 70 साल के पुजारी ने सात साल की बच्ची के साथ रेप की कोशिश की.

ये ही है वो रेपिस्ट पुजारी

बच्ची के पिता ने पुजारी को बच्ची के साथ ही पकड़ लिया, पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने पुजारी के खिलाफ पॉक्सो के तहत केस दर्ज किया है.

ये था पूरा मामला

कल्याणपुरी गांव में कालीचाट माता का एक मंदिर है. पिता बच्ची को अपने साथ उसी मंदिर में ले जा रहा था. मंदिर बहुत ऊंचाई पर था, तो पिता ने उसे रास्ते के ही हनुमान मंदिर पर उतार दिया. पिता के चले जाने पर हनुमान मंदिर का पुजारी सेवानंद बच्ची को फुसलाकर अपने कमरे में ले गया.

पुजारी की पिटाई के बाद मंदिर के पास खड़े गुस्साए गांव वाले

लौटने पर पिता को जब बच्ची नहीं मिली, तो वो उसे खोजते हुए पुजारी के कमरे में गया. वहां पुजारी उसे बच्ची के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला. पिता ने पहले बच्ची को पुजारी के कमरे से घर छोड़ा, फिर घर और गांववालों को साथ लेकर पुजारी को पीटा. इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया.

पुलिस ने क्या किया

मां के साथ बच्ची

पुलिस ने पुजारी को शांतिभंग के आरोप में अरेस्ट करके कोर्ट में पेश किया. वहां से ज़मानत मिलने के बाद उसे दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया. उस पर पॉक्सो के तहत केस दर्ज किया गया है. अलवर गेट थाने की पुलिस ने जवाहरलाल नेहरू हॉस्पिटल में बच्ची का मेडिकल कराया और सेवानंद को एक दिन की रिमांड पर लिया.

कई बरसों से मंदिर में पुजारी है सेवानंद

थाना प्रभारी और केस के जांच अधिकारी हरिपाल सिंह के मुताबिक पुजारी का पूरा नाम सेवानंद उर्फ बलवंत सिंह है. वो मूलत: मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के हिनौता खेवरियां इलाके का रहने वाला है. वो पिछले 40 सालों से अजमेर में रह रहा है और कई बरसों से मंदिर में पुजारी का काम कर रहा है.

यह भी पढ़े- वकील का आविष्कार बनाया “चप्पल कैमरा”, ताकि लड़कियों की स्कर्ट के अंदर की फोटो ले सके…

यह भी पढ़े- मॉडल स्कूटी चला रही थी, उसकी स्कर्ट उठाई और बोला- दिखाओ इसके नीचे क्या है

यह भी पढ़े- देखें Video : मेट्रो स्टेशन में जब लड़की ने ऊपर कर दी अपनी स्कर्ट और कहा “लो देख लो”