लाइव रिपोर्टिंग के दौरान महिला पत्रकार को गलत तरीके से टच किया, महिला ने वहीं धुन डाला

609
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

[न्यूज टुडे नेटवर्क]. आए दिन जिस तरीके से समाज में घटनाएं हो रही हैं देखा जाए तो इस धरती पर कहीं भी महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. दुनिया में बढ़ती रेप की घटनाओं पर हम सिर्फ शर्मसार हो सकते हैं या खबर लिख सकते हैं. क्योंकि हम सरकार नहीं है. हमारी सरकार ही कुछ नहीं कर पा रही है तो हम क्या कर सकते हैं.

लेकिन एक काम हम जरूर कर सकते हैं. अपनी बहन, बेटियों को हम सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग तो दे ही सकते हैं . यू ट्यूब में आजकल सब उपलब्ध होता है वहां से भी सीख सकते हैं

लाइव रिपोर्टिंग करते वक्त महिला पत्रकार ने जो किया वो काफी अच्छा था

घटना मैक्सिको की है तो हुआ यूं कि एक इवेंट को कवर करने के लिए फॉक्स स्पोर्ट्स की रिपोर्टर मारिया फर्नांडा मारो पहुंची थी. जब वो फुटबॉल टीम के कुछ समर्थकों से बात कर रही थीं तभी उस टीम को सपोर्ट करने वाले और अन्य सपोर्टर भी पहुंच गए. कैमरे को सामने देखते ही वो उछल कूद मचाने लगे.

अपनी पसंदीदा टीम का फुल सपोर्ट करने लगे. देखते ही देखते कई सारे समर्थक जुट गए और हुड़दंग काटने लगे. इसी दौरान मौका देखकर एक सपोर्टर रिपोर्टर को गलत तरीके से छूने की कोशिश कर रहा था. इसका एहसास होते ही रिपोर्टर ने घूम कर बदमाश के मुंह पर माइक दे मारा. इसके बाद वो ऐसे बिहेव करने लगा जैसे कुछ हुआ ही नहीं और मौका देखकर निकल गया.

यह भी पढ़े- लड़की को अकेला पाकर पुलिस वाले ने नंबर मांगा, लड़की ने थोपड़ा बिगाड़ दिया

ये सब विडियो में कैद हो गया. ट्वीटर में मारिया ने विडियो शेयर करते हुए लिखा कि “मैं इस घटना के लिए किसी से माफी नहीं मांगूगी. उन्होंने लिखा की लड़कियों को खुद के साथ होने वाली ज्यादती के लिए खुद ही लड़ाई करनी होगी. मारिया की हिम्मत और ये पूरी घटना उन लड़कियों के लिए सबक है जो कुछ सोचकर चुप रह जाती हैं. घटना छोटी हो या बड़ी, कभी भी चुप नहीं रहना चाहिए उसका जवाब जरूर देना चाहिए.