8 साल का बच्चा गणित का सवाल हल नहीं कर पाया तो इस टीचर ने उसके गले में छड़ी घोंप दी

249
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

[न्यूज टुडे नेटवर्क]. हमारे हिन्दुस्तान में न जाने कितने हैवान भरे पड़े हैं. महाराष्ट्र के ठाणे जिले में पिंपणगांव नाम का एक छोटा सा गांव है. घटना गांव के सरकारी स्कूल की है. टीचर ने बच्चे को गणित का एक सवाल दिया जिसे बच्चा हल नहीं कर पाया तो दरिंदे टीचर ने अपनी छड़ी उठाई और 8 साल के बच्चे के गले में भोंक दी. वो छड़ी बच्चे के सीधे गले में जा घुसी. उसके गले से खून निकलने लगा और वो वहीं तुरंत गिर गया.

सांकेतिक तस्वीर

शुक्रवार को पिंपणगांव के सरकारी स्कूल के टीचर चंद्रकांत सोपान शिंदे दूसरी कक्षा में गणित पढ़ा रहे थे. क्लास में पढ़ने वाले रोहन जंजीरे को उन्होंने वह सवाल दिया. जब रोहन सवाल को हल नहीं कर पाया तो चंद्रकांत ने गुस्से में आकर छोटे बच्चे के गले में छड़ी घोंप दी.

रोहन के गले से खून निकलता देख सभी बच्चे काफी डर गए. और क्लास से उठकर भाग खड़े हुए. जब स्कूल के लोगो ने ये सब देखा तो वह सब तुरंत क्लास में आए. ये जानने के लिए की क्या हुआ, लेकिन जब उन्होंने रोहन को वहां बेहोश पाया और उसके चारो-तरफ खून बहता देख वो भी दंग रह गए.

इसके बाद जल्दी-जल्दी उसे पास के ही एक अस्पताल में ले जाया गया. लेकिन वहां के डॉक्टरों ने बच्चे की सीरियस हालत को देखते हुए इलाज के लिए पुणे ले जाने को कहा. रोहन इस समय पुणे हॉस्पिटल के आईसीयू में एडमिट है. इस दर्दनाक घटना से रोहन की खाने और सांस लेने वाली पाइप काफी जख्मी हो गई हैं और वह बोल भी नहीं पा रहा.

रोहन की मां सुनीता जंजीरे ने टीचर चंद्रकांत के खिलाफ पुलिस में कंप्लेंट दर्ज करवाई है. इस मामले की जांच कर रहे कर्ज़त थाने के अधिकारी एस.बी. महेत्रे ने बताया कि चंद्रकांत सोपान को स्कूल से सस्पेंड कर दिया गया है और उनके खिलाफ जांच चल रही है. उन पर असॉल्ट (मारपीट) का चार्ज लगाया गया लेकिन फिलहाल उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई है. बच्चे की हालत देखने और चंद्रकांत के बयान लिए जाने के बाद उन पर लगे आरोपों को बढ़ाया जा सकता है.

यह भी पढ़े- देखें वीडियो: टल्ली टीचर ने स्कूल में की ऐसी हरकत, लड़कियों ने ढक लिया अपना मुंह

यह भी पढ़े- बच्ची पैदा हुई लेकिन उसकी खोपड़ी में गड्डा था, लाइलाज बीमारी के लिए मां-बाप ने बेच दिया अपना घर

यह भी पढ़े- हर रोज स्पाइडरमैन की ड्रेस पहनकर कॉलेज में पढ़ाता है यह प्रोफेसर, इसके पीछे का कारण है बड़ा मजेदार