Viral Video: सरकारी दफ्तर में काम के वक्त पुरूष और महिला कर्मचारी लगा रहे थे ठुमके, और फिर

328
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

[न्यूज टुडे नेटवर्क]. सरकारी दफ्तर के बाबू काम करें या न करें लेकिन मस्ती जरूर करेंगे. आखिर सरकारी नौकरी है भई पूरे मजे लिंगे. जी हां बाल विकास विभाग के सरकारी कर्मचारियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में कर्मचारी जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो मध्य प्रदेश के देवास का है. इस वीडियो में सरकारी बाबू और कर्मचारी दफ्तर में फिल्मी गाने में डांस करते देखे गए. पुरूष कर्मचारियों के साथ महिला कर्मचारियों भी गानों में ठुमके लगाते नजर आ रही हैं.ये मध्यप्रदेश के देवास जिले में महिला बाल विकास विभाग की पार्टी थी. पार्टी दफ्तर में हो रही है, वो भी काम के वक्त. सरकारी कर्मचारी मस्ती कर रहे हैं, ना फाइलों की चिंता और ना ही अफसरों का खौफ.

ठुमका भी ऐसा कि बॉलीवुड के बड़े बड़े सि‍तारे पीछे छूट जाए. वहीं एक महिला कर्मचारी बन बैठी अभिषेक बच्चन तो दूसरी ऐश्वर्या राय. जी हां डांस करते हुए उन्‍हें यह कहते हुए साफ सुना जा सकता है. आइए जानते हैं वीड‍ियो पर क्‍या हुआ एक्‍शन.

अब वीडियो वायरल हुआ तो डीएम आशीष सिंह ने जांच के आदेश दिए हैं. डीएम ने कहा कि जांच में अगर यह आरोप सही पाए गए कि काम के वक्‍त डांस किया गया है तो एक्‍शन जरूर होगा.

यह भी पढ़े- Viral Video: इस लड़की का हॉट डांस देखकर इंटरनेट भी बोला- बस कर

यह भी पढ़े- देखें Video : मेट्रो स्टेशन में जब लड़की ने ऊपर कर दी अपनी स्कर्ट और कहा “लो देख लो”

यह भी पढ़े- देखें वीडियो : कार में टॉपलेस होकर महिला को मस्ती करनी पड़ी भारी, फिर जो हुआ…