Bedroom Video शेयर कर फंस गई सोफिया हयात, हुई ट्रोल मिली गंदी गालियां…

222
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सोफिया हयात इन दिनों पति व्लाद स्टैन्श्यू के साथ इजिप्ट में हनीमून एंजॉय कर रही हैं. इंस्टाग्राम पर हनीमून की बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक बेडरूम वीडियो शेयर किया है. जिसकी वजह से उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा.

चलिए कंडोम पर बात करते हैं…

Let’s talk about condomns. Part 1 #honeymoon #condoms

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

इंस्टाग्राम के वीडियो कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि चलिए कंडोम पर बात करते हैं. मॉडल से नन बनीं सोफिया के इस इंस्टाग्राम वीडियो पर फैंस अश्लील और भद्दे कमेंट कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा कि प्राइवेट पलों को ऐसे लोगों के सामने लाना गलत है. कई लोग सोफिया को गंदी गालियां भी दे रहे हैं.

Our incredible infinity pool looking into the river nile!! #egypt #honeymoon

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

बता दें कि अभी हाल में कंडोम एड के टीवी पर प्रसारण समय में बदलाव को लेकर सोफिया ने बयान देते हुए कहा था कि मैं तो इस बात से हैरान हूं कि अचानक यह विषय इतना बड़ा इश्‍यू क्‍यों बनता जा रहा है. इस पर तो हमें खुलकर बात करनी चाहिए, फिर हम विवाद में क्‍यों फंस रहे हैं. जितना इसको लेकर खुलापन रहेगा उतना ही हम अपने बच्चों को सिखा पाएंगे.

सोफिया ने पति के साथ किस करते हुए भी कई तस्वीरें शेयर की हैं. वे दोनों कभी समंदर किनारे किस करते दिखते हैं तो कभी बेडरूम में. उनकी इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा रखी है.

बता दें, नन बनने के बाद सोफिया ने साल 2017 में 24 अप्रैल को शादी रचाई है. उन्होंने व्लाद स्टैन्श्यू से लंदन में शादी की. सोशल मीडिया पर काफी एक्ट‍िव रहने वाली सोफिया हयात के इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगभग 175,000 फॉलोअर्स हैं.