बर्थडे पार्टी में आँख लड़ी, 72 साल की दादी को हुआ 19 साल के लड़के से प्यार; 2 हफ्ते तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर

1965
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

[न्यूज टुडे नेटवर्क]. 2 साल पहले. एक लड़का और एक दादी बर्थडे पार्टी में मिले. दोनों ने एक दूसरे को देखा बातें की और प्यार हो गया. फिर दोनों ने एक-दूसरे को दो हफ्तों तक डेट किया. और इसके बाद इन दोनों कपल ने शादी कर ली.

लड़के की उम्र- 19 साल, नाम- गैरी हार्डविक
लड़की की उम्र- 72 साल, नाम- अल्मेडा एरेल

जी हां 72 साल की दादी ने अपने पोते से भी कम उम्र के लड़के से शादी कर ली. अमेरिका के टेनेसी राज्य के मैरीविले की रहने वाली अल्मेडा एरेल ने अपने 19 साल के पति(गैरी) को ट्रू लव बताया है. अमेरिका में कपल की लव स्टोरी सोशल मीडिया में काफी ट्रेंड कर रही है.

अल्मेडा एरेल का कहना है कि उन्होंने अपने पति गैरी को कभी कम उम्र की महिला पर फिदा होते नहीं देखा. दोनों की उम्र में 53 साल का अंतर है. गैरी की उम्र महिला के एक पोते की उम्र से भी कम है. हालांकि, गैरी खुद को काफी मैच्योर बताते हैं.

गैरी इससे पहले एक 77 साल की महिला के साथ थे. लेकिन रिलेशनशिप अच्छा नहीं रहा जिसके बाद उन्होंने अल्मेडा से शादी कर ली. कपल की शादी के अब 2 साल हो चुके हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों की स्टोरी ट्रेंड कर रही है.हालांकि, कपल का कहना है कि परिवार में कई लोगों ने उनकी शादी को स्वीकार नहीं किया है. लेकिन तब भी दोनो खुश हैं.

यह भी पढ़े- 11 साल की बच्ची ने एक बच्चे को जन्म दिया, बच्चे का पिता जान हो जाएंगे हैरान…

यह भी पढ़े- “ये बल्ब अपने आप में म्यूजियम है”,117 साल से लगातार जल रहा है, आज तक नहीं हुआ फ्यूज…

यह भी पढ़े- 3 साल की जुड़वा बच्चियों का फ्यूचर है सेफ,अभी से कमाती है करोड़ो; मां ने भी छोड़ दी है नौकरी…