कुत्ते ने मारी मालिक को गोली, मालिक ने तुरंत किया पुलिस को फोन

255
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

[न्यूज टुडे नेटवर्क]. अमेरिका में एक 51 साल के एक आदमी को अपने कुत्‍ते के साथ खेलना काफी महंगा पड़ा. इस वजह से उसे अस्‍पताल में भर्ती होना पड़ा है. यहां एक व्‍यक्‍त‍ि ने कुत्‍ते द्वारा गोली चलाने की घटना में घायल होने की श‍िकायत की है.

आखिर कुत्ता कैसे चला सकता है गोली

लोकल मीडिया र‍िपोर्ट के अुनसार आयोवा इलाके में एक व्‍यक्‍त‍ि ने इमरजेंसी नंबर डायल कर कहा कि उसे कुत्‍ते ने गोली मार दी है. यह घटना तब हुई जब वह अपने पालतू कुत्‍ते के साथ खेल रहा था. फोर्ट ब्र‍िज के रहने वाले शख्‍स र‍िचर्ड रेम्‍मे इस घटना से पीड़‍ित हैं. उनके अनुसार वे अपने क्रॉस ब्रिड कुत्‍ते बालेव को अपनी गोदी में कुदना सीखा रहे थे. हालांकि इसी दौरान उनके कुत्‍ते ने उनकी पिस्‍टल की सेफ्टी क्‍ल‍िप खोल दी.

बेल्‍ट में पिस्‍टल लगी हुई थी. ऐसे में जब गोदी में आने के लिए कुत्‍ते ने दोबारा छलांग लगाई तो उसके पैर की उंगलियों में फंसकर पिस्‍टल की ट्र‍िगर चल गई. इसके बाद उसने इमरजेंसी सर्विस 911 को कॉल किया और उन्हें बताया कि कुत्‍ते ने गोली मार दी है. पीड़‍ित के अनुसार गोली उसके पैर में लगी और अच्‍छी बात यह रही कि गोली से ज्‍यादा नुकसान नहीं पहुंचा.

वहीं एक्‍सपर्ट ट्र‍िगर सेफ्टी लगे होने के बाद भी कुत्‍ते द्वारा गोली चलाने की घटना अजीब बता रहे हैं. सिटी पुलिस चीफ रोजर पोर्टर के अनुसार कुत्‍ते द्वारा गोली मारने की यह पहली घटना है. ऐसी घटना उन्‍होंने पहले कभी नहीं सुनी. वहीं अमेरिका में गन कंट्रोल मुहिम के लिए काम करने वाली संस्‍था मॉम्‍स डिमांड एक्‍शन फॉर गन सेंस की फाउंडर शेनन वॉट्स ने कहा कि सिर्फ अमेरिका में ही आप कुत्‍ते द्वारा गोली चलाने की घटना के बारे में सुन सकते हैं.

यह भी पढ़े- PHOTOS: कास्टिंग काउच के विरोध में इस एक्ट्रेस ने बीच सड़क पर उतार दिए अपने कपड़े, देखते रहे सब

यह भी पढ़े- सनी लियोनी और उनका ब्वॉयफ्रेंड आपत्तिजनक हालत में थे और उनके पिता ने देख लिया

यह भी पढ़े- ‘एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर’ के सुपर हीरोज जब पहुंचे हल्द्वानी के वॉक वे मॉल,पब्लिक ने दिया ये रिएक्शन