जानें क्यों- अगर आपका ब्वॉयफ्रेंड है पत्रकार, तो आप इस दुनिया में हैं बेहद खास

720
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

[न्यूज टुडे नेटवर्क]. प्यार अंधा होता है. ठीक है. लेकिन अपने लाइफ पार्टनर को क्या खिलाओगे. प्यार. नहीं न. एट द एंड पैसा ही सब कुछ होता है. इसलिए आजकल लड़कियां भी अपना ब्वॉयफ्रेंड सोच समझ के बनाती हैं. और ब्वॉयफ्रेंड अगर जर्नलिस्ट हो तो क्या कहना. पत्रकार ब्वॉयफ्रेंड दूसरे ब्वॉयफ्रेंड से कहीं ज्यादा खास होते हैं.

जर्नलिस्ट ब्वॉयफ्रेंड आपकी पसंद का रखते हैं ज्यादा ख्याल

ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि पत्रकार से डेट करने का मतलब है कि वो आपकी हर बात का ध्यान रखेगा. आपको क्या खाना पसंद है. कहां घूमना पसंद हैं. हर एक जानकारी उसके पास होती है. वो आपको शहर की सबसे अच्छी जगहों पर खाना खिलाने ले जाएगा, जब कि डॉक्टर, इंजीनियर बेचारों को शहर घूमने की फुरसत ही नहीं होती. तो ये सबसे पहला फायदा है.

जर्नलिस्ट ब्वॉयफ्रेंड आपकी हर मुश्किल को बनाएंगे आसान

अगर आप कहीं भी फंसी हों, वो आपके पास फौरन पहुंच जाएगा. अगर वो खुद नहीं पहुंच पाए तो उसके पास आपकी मदद के अन्य तरीके भी हैं. वो किसी न किसी को आपकी मदद के लिए भेज ही देगा, चाहे उसके लिए शहर के मंत्री-संत्री से भी बात करनी पड़े.

जर्नलिस्ट ब्वॉयफ्रेंड हो तो 1 कॉल से मिल जाता है समाधान

एक जर्नलिस्ट को डेट करने का फायदा ये है कि लोग आपके सामने ज्यादा बहसबाजी नहीं करेंगे. न ही कोई आपको धमकायेगा. शहर के किसी भी थाने या सरकारी ऑफिस में कोई काम हो एक कॉल से मामले का हल मिल जाएगा.

आपको ट्रैवल करने में नहीं होगी कोई समस्या

अगर आपको अपने फ्रैंड्स या परिवार के साथ कहीं जाना है. तो आप अपने पत्रकार ब्वॉयफ्रेंड से पहले से बोलकर टिकट को वीआईपी कोटा लगाकर कंफर्म करा सकती हैं. बस से अगर आपातकाल में अकेले भी यात्रा करनी पड़ जाए, तो पत्रकार ब्वॉयफ्रेंड की हिदायत पर आप बस में सबसे ज्यादा सुरक्षित होंगी. आपकी मनचाही जगह पर बस वाला उतारेगा, अगर वहां स्टॉपेज न हो, तब भी.

डीएम से लेकर मंत्री या फिल्मीं सितारों से हो मिलना

पत्रकार ब्वॉयफ्रेंड का ये फायदा सबसे खास फायदा है. अगर आपको किसी मंत्री से कोई काम है, तो जहां कोई भी नहीं पहुंच सकता, वहां से आपका ब्वॉयफ्रेंड आपका काम करा देगा. कोई फिल्मी सितारा आपके शहर में हो, और आपके पास इंट्री का पास भी न हो, तो भी आप उस सितारे से मिल सकती हैं और फोटो खिंचा सकती हैं.

पत्रकार साथी अपनी महिला पार्टनर को समझते हैं बखूबी

आपका मूड बात करने का नहीं है, तो वो आपकी भावनाओं को समझेगा और डिस्टर्ब नहीं करेगा. अगर आपका मन ढेर सारी बातों का है, तो वो सुनेगा. पत्रकार अगर खूब बोलने वाले होते हैं, तो अच्छे श्रोता भी होते हैं.

यह भी पढ़ें-प्राइवेट नौकरी की राह में मुसीबत से कम नही है ‘गार्डन लीव’, जान लें वरना झेलनी पड़ सकती है मुसीबत

यह भी पढ़ें-SBI दे रहा है यूथ फेलोश‍िप, हर माए कमाएं 15 हजार, ऑफर सिर्फ 5 जून तक

भरोसेमंद होते हैं पत्रकार ब्वॉयफ्रेंड

आपने कोई बात उसे बताई, कोई समस्या उसे बताई तो वह किसी और को नहीं बताएगा. बल्कि आपकी प्रॉब्लम को वह ठंडे दिमाग से सॉल्व करेगा. और आपकी दिक्कतों को हल करेगा.