“कांटा लगा” गर्ल को कहीं आप भूल तो नहीं गए, अब दिखती है और भी ज्यादा सेक्सी…

Facebooktwittergoogle_pluspinterest

2002 में रिलीज़ हुआ गाना ‘काँटा लगा’ तो आप सभी को याद होगा. यह गाना आज तक लोकप्रिय है. पर क्या आप जानते हैं कि एक टाइम पर इतनी फेमस हुई शेफाली लाइमलाइट से क्यों दूर हो गईं? शेफाली आखिरी बार ‘नाच बलियें 5’ में दिखाई दी थीं. शेफाली ने ‘मुझसे शादी करोगी’ में भी एक छोटा सा किरदार निभाया था.

Kaanta

बनना चाहती थी इंजिनियर

शेफाली पेशे से इंजिनियर बनना चाहती थी पर इसी बीच उन्हें ‘काँटा लगा’ गाने में काम करने का मौका मिला और उन्होंने इसी फील्ड में अपना कैरियर बनाने का फैसला लिया. शेफाली ने सरदार पटेल इंजीनियरिंग कॉलेज से इंफॉरमेशन टेक्नोलॉजी में मास्टर डिग्री हासिल की है. शेफाली के कई और एलबम्स भी आए पर वे दर्शकों को पसंद नहीं आए. काँटा लगा गाने की वजह से उन्हें ‘थॉन्ग गर्ल’ कहा जाने लगा.

शेफाली को लोग आइटम गर्ल से जानने लगे थे जो शेफाली को बिल्कुल पसंद नहीं था. शेफाली 2008 में आए टीवी सीरियल ‘बूगी-वूगी’ में भी नजर आयीं थीं. इसके बाद वो स्टार प्लस के शो ‘नच बलिए’ के 5वें सीजन में नजर आई. इसके बाद वो ‘नच बलिए’ के ही 7 वें सीजन साल 2015 में भी नजर आई थीं.

शेफाली ने कि थी दो शादियां

काँटा लगा गर्ल ने 2 शादियाँ की हैं. पहली शादी उन्होंने 2005 में मीत ब्रदर्स फेम हरमीत सिंह से की थी. इसके बाद दोनों ने 2009 में तलाक लिया. तलाक के बाद 2014 में शेफाली ने अपने ब्वॉयफ्रेंड पराग त्यागी से कोर्ट मैरिज की.

loading...