देखें VIRAL VIDEO: ऋतिक रोशन ने बेटे के जन्मदिन को कुछ ऐसे बनाया SPECIAL, हो रही है जमकर तारीफ

232
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

मुंबई- न्यूज टुडे नेटवर्क: यह तो आप जानते ही हैं कि बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन सोशल मीडिया पर बहुत एक्‍ट‍िव रहते हैं। फैमिली के साथ ऋतिक रोशन अक्‍सर फोटोज शेयर करते रहते हैं। 28 मार्च को बेटे रेहान के 12वें जन्मदिन पर ऋतिक ने बेटे और सभी बच्‍चों के लिए एक कविता लिखी। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ऋतिक रोशन ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो सभी बच्‍चों को जिंदगी में कभी भी हार न मानने का सबक देते नजर आ रहे हैं। ऋतिक ने ये कविता खुद लिखी है और उन्‍होंने इसी के साथ अपनी मां का वर्कआउॅट करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है जो काफी प्रेरणादायक है। ऋतिक रोशन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि मेरे सभी छोटे बच्चे और बच्चियों के लिए साथ में सबके अंदर के बच्चे के लिए भी।

देखें VIRAL VIDEO- बेटे के जन्मदिन पर कुछ इस तरह साझा की ऋतिक ने मन की बात

इस कविता में ऋतिक ने मन के भीतर छुपे डर से जीतने की बात बताई है। ऋतिक ने इस पोएम की शुरुआत खुद से करते हुए बताया कि लोग आपके आत्‍मविश्‍वास को गिराने की कोशिश करते हैं, आपको आगे बढ़ने से रोकते हैं और कई बार ऐसी बातें मन को डराने लगती हैं। ऐसे वक्त में अपने अंदर छुपी सारी संभावनाओं को तलाशें।

इसके साथ ही ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में अपनी मां की फिटनेस से जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। ऋतिक ने इस वीडियो में अपने बच्चों को टैग करते हुए लिखा जब आपकी दादी आपकी सबसे बड़ी प्रेरणा बन जाती हैं तब आपके लिए कोई एक्सक्यूज नहीं रहता। बताते चलें कि ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘सुपर 30’ की शूटिंग में बिजी हैं। कुछ दिन पहले ही वो अपनी एक्‍स वाइफ सुजैन और बच्‍चों के साथ छुट्ट‍ियां मना कर वापस लौटे हैं।

VIRAL VIDEO- ऋतिक रोशन ने अपनी मां की फिटनेस को कुछ इस तरह शेयर किया