इस देश में गर्भवती होने पर महिलाओं को मिलता है 70 लाख का ईनाम, बस करना होता है ये काम

228
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

इजरायल-न्यूज टुडे नेटवर्क : हर कपल अपनी शादी के बाद हनीमून पर जाने कि योजना जरूर मनाता हैं। और हनीमून के लिए वह कोई ना कोई होटल जरूर बुक करता हैं लेकिन सोचिये आप एक होटल बुक करें और वह होटल आपको लाखों रुपये दे, तो कैसा लगेगा। अगर बात हनीमून की हो रही है तो इसमें कई तरह के खर्चे भी जुड़ जाते हैं। लेकिन अगर आपको किसी ऐसी जगह के बारे में बताएं जहां आप अपना हनीमून न केवल बगैर खर्च के मना सकते हैं बल्कि बदले में 70 लाख रुपये का इनाम भी जीत सकते हैं तो क्या करेंगे आप। जी हाँ, यह सपनों की बात नहीं है हकीकत है एक होटल है जो आपको वह रुकने के लिए लाखों रूपये देता हैं। अब किस बात के रूपये देता है आइये जानते हैं।

yehuda-hotel-israel

येह्दा होटल अपने ग्राहक को देता है बेहतरीन ऑफर

एक आलीशान होटल ने ये ऑफर निकाला है, इस ऑफर को लेने के लिए एक शर्त है। वो ये कि इस होटल में आकर अगर आपकी पत्नी प्रेग्नेंट हो जाती है तो आपको 70 लाख का ईनाम मिलेगा। प्रेग्नेंट होने का ये ऑफर इजरायल के एक होटल ने दिया है इजरायल में येह्दा नामक होटल है और इस होटल ने अपने ग्राहकों को यह बेहतरीन ऑफर दिया है। येह्दा होटल ने एक ईनाम रखा है उसके मुताबिक अगर येह्दा होटल में आए हुए कपल्स उनकी तय की गई तारीख के दिन प्रेग्नेंट हो जाते हैं तो उन्हें इनाम में तकरीबन 70 लाख रूपए और होटल का पूरा खर्च माफ कर दिया जाएगा।

हर 4 साल में एक बार होता है यह आयोजन

इस समारोह का आयोजन होटल लीप ईयर में यानि कि 4 साल में एक बार आने वाले दिन पर करता है। इस होटल के अंदर कपल्स 29 फरवरी के दिन आ जाते हैं और होटल में रहते हैं। अगर महिला यह दावा करती है की वह प्रेग्नेंट है तो होटल के अंदर डॉक्टरों की एक टीम होती है और वह जांच करने के बाद अपना निर्णय सुनाते हैं। अगर महिला की बात सच निकलती है तो शर्त के अनुसार ईनाम की रकम उसे दे दी जाती है।