जेल में कुछ इस तरह कट रही है राम रहीम और हनीप्रीत की जिंदगी, 20 रुपये दिहाड़ी कमा रहे राम रहीम!

130
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क : गुरमीत रहीम सिंह इंसा और उनकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत का जीवन सलाखों के पीछे किस प्रकार कट रहा है, इसे लेकर ताजा जानकारी सामने आई है। बलात्कार के आरोप में जेल की सलाखों के पीछे जिंदगी गुजार रहे गुरमीत रहीम सिंह इंसा और उनकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के जीवन व्यापन की खबरें एक बार फिर सुर्खियों में हैं। बताया जा रहा है कि दोनों ने जेल में रहने की आदत डाल चुके हैं। भक्ति और सादगी का ढोंग रचने वाली हनीप्रीत ने भजन कीर्तन सबकुछ छोड़ दिया है।वह अब अकेला रहना ही पसंद करती है।जेल के शुरूआती दिनों में हनीप्रीत को जेल का खाना अ‘छा नहीं लगता था लेकिन अब हनीप्रीत को जेल के खाने की आदत हो गयी है। याद रहे कि जेल प्रशासन पर हनीप्रीत को घर का खाना खिलाने का आरोप लगा था।मामला तूल पकड़ाता देख प्रशासन ने चौकसी बरतते हुए हनीप्रीत को जेल का ही खाना खाने का आदेश दिया।

honeypreet-insan

बगीचे में सब्जियां उगाते हैं राम रहीम

बता दें कि हनीप्रीत एक विचाराधीन कैदी है, इसलिए उन्हें अपनी पसंद के कपड़े पहनने की छूट है यही कारण है कि पेशी के दौरान हनीप्रीत डिजाइनर शूट पहने दिख जाती हैं। हनीप्रीत को अंबाला सेंट्रल जेल में रखा गया है जबकि राम रहीम रोहतक के सुनारिया जेल में सजा काट रहे हैं। राम रहीम को जेल में अनुशासनात्मक व्यवहार करते देखे गए हैं। राम रहीम को रसोई के लिए बने बगीचे में सब्जियां उगाते हुए देखा गया है।

20 रुपये मिलती है दिहाड़ी 

राम रहीम को अभी जेल के भीतर नौसिखिया मजदूर माना जाता है और 20 रुपये की दिहाड़ी मिलती है। जेल प्रशासन ने राम रहीम के खाते में हर महीने 5000 रुपये जमा करने की छूट दी है, जिससे वह जेल की कैंटीन से फल और समोसा जैसी चीजें खरीद सकें।