हल्द्वानी- हार्मोनल परेशानियों का रामबाण इलाज है ये होम्योपैथिक दवा, VIDEO देखकर बोली महिलाएं – थैक्यू डॉक्टर साहब

90
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: आज के दौर में भले ही आपके पास धन- दौलत कितनी ही हो , लेकिन अगर सेहत के मामले में आप कच्चे हैं तो सब कुछ बेकार ही है। यही वजह है कि अच्छी सेहत को दौलत से कम नही माना जाता है। हल्द्वानी में आम जन को सेहत के इसी खजाने से नवाजने के लिए वरिष्ठ होम्योपैथिक चिकित्सक डॉ. नवीन चन्द्र पाण्डे ने बीड़ा उठाया है।

वरिष्ठ होम्योपैथिक चिकित्सक डॉ. नवीन चन्द्र पाण्डे

होम्योपैथिक दवाओं के जरिए असाध्य रोगों का ईलाज मुहैय्या करवाने वाले डॉ. नवीन चन्द्र पाण्डे, यूट्यूब पर साहस होम्योपैथिक चैनल भी बनाया है, जहाँ हर बीमारी का विस्तारपूर्वक ईलाज मुहैय्या करवाया गया है। महिलाओं में होने वाले हॉर्मोनल बदलावों के कारण होने वाली तमाम दिक्कतों जैसे- अनियंत्रित माहवारी, व्हाइट डिसचार्ज आदि के स्थाई उपचार का एक वीडियो कुछ देर पहले ही साहस होम्योपैथिक चैनल पर अपलोड किया गया है, जिसमें डॉ. नवीन चन्द्र पाण्डे ने उपचार की अचूक दवा का जिक्र किया है।

देखें VIDEO:Homeopathic treatment for Ladies Problem by Dr. N. C. Pandey, Sahas Homeopathy

महिलाओं के हर दर्द की अचूक दवा है R50

डॉ. नवीन चन्द्र पाण्डे बताते हैं कि विश्वप्रसिद्ध होम्योपैथिक दवा कंपनी DrReckeweg की R50 महिलाओं में हार्मोनल चेजेंस के दौरान होनी वाली दिक्कतों का सम्पूर्ण समाधान है। R50 दवा की 20-20 बूंदों का दिन में तीन बार सेवन करने की सलाह देते हुए डॉ. नवीन चन्द्र पाण्डे कहते हैं कि अगर कोई पेशेंट एलोपैथी और आयुर्वेदिक दवाओं का सेवन कर रहा है , तो वह भी R50 का सेवन कर सकता है। विश्वप्रसिद्ध होम्योपैथी कंपनी DrReckeweg की यह दवा पूरी तरह से सेफ और प्रभावकारी है।

उधर , जैसे ही हार्मोनल तकलीफों के ईलाज की यह वीडियो साहस होम्योपैथिक के यूट्यूब चैनल पर अपलोड हुआ तो सभी ने डॉ. नवीन चन्द्र पाण्डे के इस कदम को बहुत सराहा। महिलाओं ने धन्यवाद कहकर वरिष्ठ होम्योपैथिक चिकित्सक डॉ. नवीन चन्द्र पाण्डे के इस प्रयास की सराहना की।