LIVE छापा- हल्द्वानी के इस टाईल्स के गोदाम में पड़ा छापा, करोड़ों की मिली देशी-विदेशी शराब तो मचा हडकंप

3990
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: बरेली रोड स्थित गौजाजाली क्षेत्र में आबकारी विभाग की छापेमारी में टाइल्स के गोदाम में अवैध शराब का जखीरा मिला है। जिला आबकारी अधिकारी पवन कुमार सिंह ने बताया कि पकड़ी गई शराब की पेटियों में देसी और विदेशी शराब के ब्रांड हैं। गोदाम में पांच हजार से ज्यादा शराब की पेटियां बरामद की गई हैं, जिनमें मैक डॉनाल्ड, दबंग और गुलाब जैसे ब्रांड शामिल हैं। बरामद शराब की कुल कीमत 2 करोड़ रूपये आंकी गई है।

जांच में पता चला है कि जिस कॉम्प्लैक्स में यह गोदाम बना हुआ था वह जय सिंह नाम के व्यक्ति का है, जिसे शराब माफिया रविन्द्र पाल उर्फ विक्की ने शराब के अवैध कारोबार का गढ बनाया हुआ है। सूत्रों के मुताबिक शराब माफिया रविन्द्र पाल उर्फ विक्की के तार हल्द्वानी के एक बड़े शराब कारोबारी से जुड़े हैं। गोदाम से आबकारी विभाग की टीम ने यूपी फतेहपुर निवासी जवाहर नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है। फिलहाल इस पूरे मामले में जांच चल रही है।

नगर निकाय चुनावों में खपाने की थी तैयारी

सूत्रों के मुताबिक पकड़ी गई शराब को आगामी नगर निकाय चुनावों में खपाने की तैयारी थी। जिसे बड़ी ही चालाकी के साथ टाईल्स के गोदाम में छुपाया गया था। लेकिन आबकारी विभाग की टीम ने शराब माफियाओं के सपनों को चकनाचूर कर दिया।

वीडियो- कुछ इस तरह टाईल की पेटियों के बीच छुपाया था अवैध शराब का जखीरा

टाईल्स के गोदाम की आढ में कुछ ऐसे छुपाई शराब 

शराब माफिया ने बड़ी ही चालाकी से टाईल्स की आड़ में अवैध शराब का गोदाम बना रखा था। जिस वक्त आबकारी विभाग की टीम गौजाजाली उत्तर स्थित इस टाईल्स के गोदाम में पहुंची , उस वक्त वह बाहर से तीरपाल से ढका हुआ था। टीम ने तीरपाल को फाड़कर जब अंदर प्रवेश किया तो सामने का नजारा देख कर हैरान रह गई। सामने बड़ी मात्रा में शराब की पेटियाँ मौजूद थी।

छापामार दल में ये रहे शामिल

आबकारी विभाग के छापामार दल में जिला आबकारी अधिकारी पवन कुमार सिंह, प्रवर्तन दल प्रभारी व निरीक्षक सोनू सिंह, महेंद्र बिष्ट व पूरन जोशी के साथ ही सब इंस्पेक्टर पान सिंह जीना, पान सिंह तड़ागी, इन्द्र सिंह राणा, हिराबल्लभ भट्ट, मोहन सिंह कोरंगा व हेड कांस्टेबल विजेंद्र जीना आदि उपस्थित रहे।