हल्द्वानी- चोरों के हौसले बुलंद, पुलिस की रात-दिन गश्त के बावजूद रातों-रात कर दिया ये बड़ा काम

630
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: नगर में चोरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। पुलिस की लगातार दिन रात गश्त के बावजूद भी बदमाशों के हौसले बुलंद है। इसी क्रम में शनिवार देर रात चोरों ने एक किनारा दुकान पर हाथ साफ कर लिया। जानकारी अनुसार दुकान का चैनल तोड़ दुकान में दाखिल हुए चोर दुकान के गल्ले में रखी 30 हज़ार की नकदी उड़ा ले गए। इधर चोरी की सूचना मिलने पर दुकान स्वामी ने पुलिस को मामले में तहरीर सौंप दी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

चैनल तोड़ उड़ाए 30 हज़ार

पुलिस जानकारी मुताबिक बनभूलपुरा लाइन नंबर 12 निवासी मोहम्मद आसिफ के घर पास ही किराने की दुकान हैं। बताया जाता है कि बीती रात वह हर रोज की तरह दुकान बंद कर घर चला गया। देर रात चोरों ने दुकान का चैनल गेट तोड़ दिया और अंदर प्रवेश कर गल्ले में रखी करीब तीस हजार रुपये की नगदी समेत अन्य सामान उड़ा लिया। प्रात: जब वह दुकान पहुंचा तो दुकान का चैनल गेट टूटा हुआ था।

जब उसने दुकान के अंदर देखा तो सारा सामान इधर-उधर फैला हुआ था। वहीं गल्ले से नगदी गायब थी। उसने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। मौके पर पहुंची बनभूलपुरा थाना पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। पीड़ित ने पुलिस को अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर सौंप दी है। पुलिस का कहना है कि चोरों की तलाश की जा रही है। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।