हल्द्वानी- ग्राम प्रधानों की एसआईटी जांच रोकने को सीएम से मिले विधायक भगत, सौंपा ज्ञापन

57
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: ग्राम प्रधानों के कार्यों की एसआईटी जांच रोके जाने की मांग को लेकर पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं कालाढूंगी विधायक बंशीधर भगत और लालकुआं विधायक नवीन दुम्का ने मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से मुलाकात की। मामले में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने विधायकों एवं प्रधानों के साथ गलत नहीं होगा इस बात का उन्हें आश्वासन दिया है। इस दौरान विधायक बंशीधर भगत एवं नवीन दुम्का के नेतृत्व में चोरगलिया एवं कालाढूंगी विधानसभा के सैकड़ों प्रधानों ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात कर क्षेत्र की समस्याओं से अवगत भी कराया।

सीएम को सौंपा ज्ञापन

वहीं काफी समय से नंदौर टाइगर रिजर्व का विरोध कर रहे ग्रमीणों के हित के लिए लालकुआं विधायक नवीन दुम्का ने चोरगलिया क्षेत्र के प्रधानों के साथ मिलकर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को ज्ञापन दिया है। मुख्यमंत्री ने सभी समस्याओं को शीघ्र हल करने का आश्वासन दिया है।

ये रहे बैठक में शामिल

इस दौरान हल्द्वानी के निवर्तमान मेयर डॉ. जोगेंद्र पाल सिंह रौतेला, कुमाऊं मीडिया प्रभारी तरुण बंसल, उधम सिंह नगर के पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेश परिहार, प्रधान संगठन के जिलाध्यक्ष कुंदन बोहरा, त्रिलोक नौला, चंदन पोखरिया, इंदर बिष्ट समेत कालाढूंगी एवं लालकुआं के काफी संख्या में प्रधान उपस्थित रहे।