हल्द्वानी- प्रतिष्टित व्यापारी की शादी समारोह में मची चीख पुकार, नोटो से भरा बैग लेकर चोर फरार

2161
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: नगर के जाने-माने व्यापारी एंव पंसारी डिपार्टमेंट के मालिक हेतांग अरोरा की शादी समारोह की चका-चौंध में चोरों ने देर रात अपना करतव दिखाया। चोरो ने मौका मिलते ही शादी में आए नेक के लिफाफों का बैग उड़ा लिया। बैग में नेक में आए 700-800 लिफाफे मौजूद थे। चोरी के वक्त बैग हेतांग की मां मधु अरोरा के पास था। जिनकी बैग से नज़र हटते ही चोरो ने उस पर हाथ साफ कर लिया। दुल्हें के परिजनों ने जानकारी दि कि चोरी हुए बैग में लाखों के लिफाफे थे।

यह भी पढ़ें-इस मूवी देखकर 13 साल की लड़की हो गई प्रेग्रेंट जानिए वजह…

यह भी पढ़ें-एक बार फिर से भाजपा का साथ छोड़ महागठबंधन में शामिल होंगे नीतीश कुमार !

घटना से सदमें में माँ और नानी

जानकारी मुताबिक शनिवार रात रामपुर रोड स्थित विंटेज होटल में रामपुर रोड गलि न. 2 निवासी हेतांग अरोरा की शादी समारोह में शामिल होने सभी लोग एकत्रित थे। हेतांग की माता जी भी जयमाला के लिए सजे स्टेज के सामने भूरे रंग का बैग लेके बैठी थी। बैग में शादी की खुशी में शामिल होने आए लोगो द्वारा दिए गए 700-800 लिफाफे रखे थे। रात 12 बजे के बाद जब सभी बराती जयमाला में व्यस्थ थे। उसी बीच दुल्हे की मां का ध्यान बैग से कुछ पल के लिए हटा और किसी ने नेक के लिफाफो से भरे बैग पर हाथ साफ कर लिया।

घटना से पूरे होटल में अफरा-तफरा मच गई। आनन-फानन में घर वालों द्वारा मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने मौके पर छानबीन की लेकिन उनके हाथ कुछ नहीं लगा। इधर पूरी घटना से जहां परिवार के लोग हक्के-बक्के रह गए। वही हेतांग की माँ मधु अरोरा को गहरा सधमा पहुंचा वही पास ही में खड़ी नानी निशा रानी भी बेसुध हो गई। सधमे के कारण उनको नीलकंठ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डाक्टरों ने बताया कि निशा को अचानक शौक के कारण सांस लेने में समस्या हो रही है। बता दें हेतांग हल्द्वानी के प्रतिष्टित मीठे के व्यापारी सुखीजा स्वीट्स के ओनर कमल सुखीजा के भांजे है।

पुलिस जांच में जुटी

होटल विंटेज में शादी समारोह में हुई चोरी में गायब बैग में लाखों के लिफाफे होने की बात कही जारही है। मामले में चोरों का पता लगाने के लिए पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस द्वारा होटल में लगे सीसीटीवी खंकाले जारहे है। पीड़ितों द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर मामले में पुलिस कार्यवाही जारी है।