VIRAL VIDEO: पूनम हत्याकांड में जख्मी बेटी अर्शा ने दरिदों को किया बेनकाब, देखती रह गई पुलिस

12184
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: 2 हफ्ते गुजरने के बाद भी भले ही पुलिस पूनम हत्याकांड के असल गुनहगारों तक नही पहुंच पायी हो लेकिन अस्पताल में भर्ती अर्शा पांडे ने इस मामले में 3 नामों का खुलासा किया है। दरअसल बीते रोज सोशल मीडिया में अर्शा पाण्डे का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें अर्शा साफतौर पर अपने साथ दरिंदगी करने वाले 3 लोगों का नाम लेती दिखाई दे रही है।

अस्पताल में भर्ती अर्शा पाण्डे

इस वायरल वीडियो में अर्शा के कुछ दोस्त पूरी वारदात में शामिल लोगों का नाम अर्शा से पूछ रहे हैं। हालाकि जबड़ा जख्मी होने के चलते अभी अर्शा साफ तौर पर कुछ कह नही पा रही है लेकिन वायरल वीडियो में वह साफतौर पर वारदात में शामिल लोगों के नाम ले रही है।

VIRAL VIDEO- पूनम हत्याकांड में अस्पताल में भर्ती अर्शा पाण्डे ने किया खुलासा

अपराधियों को नही है पुलिस का खौफ

पिछले 4 महीनों से हल्द्वानी और आसपास के क्षेत्रों में एक के बाद एक संगीन आपराधिक घटनाओं ने पुलिस की कार्यशैली पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं। पुलिस एक वारदात का खुलासा कर नही पाती , उससे पहले ही अपराधी दूसरी वारदात को अंजाम दे जाते हैं।

बीते 27 अगस्त को बरेली रोड स्थित गोरापड़ाव क्षेत्र के हरिपुर पूर्णानंद गांव में खनन कारोबारी लक्ष्मीदत्त पाण्डे की पत्नी पूनम पाण्डे की बदमाशों ने हत्या कर दी थी। वहीं बदमाशों की क्रूरता का शिकार बनी बेटी अर्शा पांडे का बीते 2 हफ्तों से अस्पताल में ईलाज चल रहा है। रूह कंपा देने वाले इस हत्याकांड के खुलासे को लेकर पुलिस की हीलाहवाली के चलते हाइकोर्ट ने इस मामले में स्वत: संज्ञान लिया था। जिसके बाद डीआईजी पुष्पक ज्योति के नेतृत्व में एसआईटी का गठन हुआ।

तो क्या भगवान भरोसे है अर्शा की सुरक्षा व्यवस्था ?

ऐसे में वायरल वीडियो के सामने आने के बाद एक बार फिर पुलिसिया जांच पर सवाल खड़े हो गए हैं। आईजी लॉ एंड ऑर्डर दीपम सेठ और एसटीएफ एसएसपी रिद्धिम अग्रवाल को हल्द्वानी में खींच लाने वाले इस हत्याकांड के 2 हफ्ते गुजर जाने के बाद भी अभी तक पुलिस की जांच अर्शा के बयान पर ही टिकी हुई थी। डीआईजी पूरन सिंह रावत और एसएसपी जन्मेजय खंडूरी भी अब तक अर्शा के ठीक ना होने का हवाला दे रहे थे लेकिन वायरल वीडियो में जिस तरह से अर्शा ने 3 नामों का खुलासा किया है , वह चौंकाने वाला है। चौंकाने वाला इसलिए भी आखिर कैसे पुलिस की सुरक्षा घेरे के बीच अर्शा के दोस्तों ने यह वीडियो बना लिया और फिर उसे वायरल भी कर दिया। इस घटना ने अर्शा की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। वायरल वीडियो के सामने आने के बाद एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने कहा कि मामले में अर्शा लगातार अपने बयान बदल रही है। वही अर्शा के वायरल वीडियो की सत्यता की जांच की जा रही है। 

फिलहाल हल्द्वानी की रूह कंपा देने वाले इस हत्याकांड के खुलासे का हर कोई इंतजार कर रहा है। हर कोई यही चाहता है कि पुलिस इस हत्याकांड का सही तथ्यों के साथ खुलासा करे, लेकिन पुलिस जांच के दौरान सोशल मीडिया में वायरल हुए इस वीडियो ने एक बार फिर पुलिस की गंभीरता पर सवाल तो खड़े कर ही दिए हैं।