हल्द्वानी- CID देखने वाली आंटी का पर्स लेके हुए थे फरार, पुलिस ने किए अरमान तार-तार

2441
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क:(हनी उपाध्याय) अपने शौकों को पूरा करने के लिए कोई क्या कुछ नहीं करता। लोग मेहनत करके नाम पैसा कमाते है। जिससे वे खुद को और पूरे परिवार को खुश रख सकें। हल्द्वानी में भी इसी तरह का मामला प्रकाश में आया है। जिसमें अपने शौक पूरा करने के लिए दो युवको ने सारी हदें पार कर दी। इन्होंने दिन दहाड़े एक महिला का पर्स उसी के हाथ से छीन लिया। जिसके बाद दोनो बाईक से फरार होगए। पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर आरोपियों ने पूछताछ के दौरान लूट को अंजाम देने की वजह अपने शौक बताए। 

बता दें हल्द्वानी के रूपनगर निवासी जया बिष्ट पेशे से शिक्षिका 11 जून को अपने घर जारही थी। तभी पीछे से आए दो बाईक सवार बदमाश निहारिका बैकंट हॉल के पास से उनका पर्स छीनकर फरार हो गए। मामले में महिला द्वारा दोनो बदमाशों के खिलाफ मुखानी थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था। जिसके बाद पुलिस द्वारा आरोपियो की तलाश शुरू कर दी गई थी।

जिसके बाद मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर छानबीन कर पुलिस ने राविश वारसी(23) पुत्र जावेद अख्तर और मोहमद शाकिब(19) पुत्र मोहमद जाकिर निवासी जवाहर नगर को गिरफ्तार किया है। मौके पर पुलिस ने आरोपियों के पास से महिला से लूटा गया पर्स, चोरी में इस्तेमाल हुई मोटरसाईकिल संख्या ua04b3585 संग महिला का मोबाईल फोन बरामद किया है। पुलिस ने आरोपियों की पेशी कर जेल भेज दिया है।

अपने शौक पूरे करने को बने लूटेरे

एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव ने बताया कि पकड़े गए बदमाश पेशेवर बदमाश नहीं है। फिलहाल इनका कोई आपराधिक इतिहास भी सामने नहीं आया है। दोनो ने अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए लूट की वारदात को अंजाम दिया। एसपी सिटी ने बताया कि दोनो बदमाशों ने लूट से पूर्व पूरी तैयारी की थी। जिसके लिए इन्होंने लूट के दौरान मांगी हुई बाईक का इस्तेमाल किया। साथ ही लूट के बाद भागने के लिए केवल ऐसे ही रास्ते का चयन किया जहां कोई सीसीटीवी कैमरें नहीं लगे हुए थे।

वही इस मामले में चोरो के पकड़े जाने पर खुशी जाहिर करते हुए जया बिष्ट ने बताया कि वह टीवी पर सीआईडी और सावधान इंडिया जैसे शो देखा करती है। जिस तरह पुलिस सीरियल में काम करती है, उसी तरह इस मामले में भी  पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए चोरों को धर दबोचा।