नहीं थम रहा हल्द्वानी में जिस्मफरोशी का धंधा, खामोश पुलिस अब इस कालोनी में बना अड्डा

923
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: जिस्म की मंडी बनता जा रहा है हल्द्वानी शहर। हीरानगर चौकी क्षेत्र मुखानी के निशांत कालोनी में प्रशासन की नाक के नीचे सेक्स रैकेट आसानी से फलफूल रहा है। जिसकी वजह से आसपास के लोगो का रहना मुश्किल होता जा रहा है। बता दें नगर में बीतें दिनो एक के बाद एक सेक्स रैकेट का पुलिस द्वारा पर्दाफाश किया गया था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मंडी चौकी क्षेत्र के बरेली रोड और हीरानगर चौकी क्षेत्र के निशांत कालोनी में चल रहे दोनो सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था। वही मौके पर हत्थे चड़ी महिलाओं के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई भी की थी। अब दोबारा इस तरह के रैकेट पुलिस को चुनौती देते दिखाई दे रहे है।

पुलिस कार्यप्रणाली पर उठे सवाल

एक बार फिर निशांत कालोनी में पनप रहे सेक्स रैकेट ने आसपास के स्थानीय लोगो का जीना हराम कर दिया है। मामले में जानकारी होते हुए भी पुलिस कोई ठोस कमद उठाने में कतरा रही हैं। यहा रह रहे लोगो की माने तो कालोनी में हो रहे इस भद्दे कार्य की जानकारी उन्होंने प्रशासन को दी है। लेकिन मामले में पुलिस कार्यवाही करने का केवल आश्वासन दे रही हैं।

लिखित में दे चुके हैं शिकायत

निशांत कालोनी वासियों का कहना है कि कालोनी के बीचों बीच चल रहे सेक्स रैकेट ने आसपास का माहौल बिगाड़ कर रख दिया है। उनका कहना है कि कालोनी में 50 से अधिक मकान है। यहां छोटे से लेकर बूढे़ सब रहते है। वही इस तरह के माहौल का बच्चों पर भी काफी गलत प्रभाव पड़ रहा है। बताया कि इस रैकेट को एक महिला संचालित करती है। जो पहले भी पुलिस कार्रवाई में पकड़ी जा चुकी है। जिसका इस कालोनी में अपना खुद का मकान है। बताया कि हर दूसरे दिन महिला के वहा अंजान लोगो का आना जाना दिखाई देता है। जिसकी लिखित शिकायत ये पुलिस को भी दे चुके है। मामले में पुलिस के द्वारा अभी तक कोई ठोस कदम नहीं उठाए गए हैं।