हल्द्वानी- एमबीपीजी के छात्रों को नहीं किसी की परवाह ,नामांकन के नाम पर किया ये हाल

319
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

हल्द्वानीन्यूज टुडे नेटवर्क: एमबीपीजी में नामांकन करने पहुंचे दावेदारों ने आज जमकर शक्ति प्रर्दशन किया। इस दौरान छात्रसंघ चुनाव के लिए दावेदारी पेश करने पहुंचे प्रत्याशियों के समर्थकों ने सड़को पर खूब बवाल काटा। भारी पुलिस बल की तैनाती के बावजूद नामांकन की आढ़ में समर्थक सरेआम यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आए। इस सब के बीच हल्द्वानी नैनीताल हाईवे में जाम की स्थिती बनी रही। समर्थकों द्वारा काटे गए हुड़दंग के चलते सड़क से गुजरने वाले लोगो को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

नैनीताल रोड पर लगा जाम

पुलिस की नहीं कोई परवाह

नामांकन करने पहुंचे प्रत्याशियों की रैली में शामिल हुए छात्रों को पुलिस की कितनी परवाह है, यह आज दिखाई पड़ा। बता दें प्रत्याशियों द्वारा सड़को पर दिखाए गए शक्ति प्रदर्शन की रैली में ज्यादातर छात्र बिना हेलमेट नजर आए।

इन्हें पुलिस की नहीं कोई परवाह

छात्र एक बाइक-स्कूटी में त्रिपलेट करते दिखे। इतना ही नहीं नैनीताल मार्ग पर छात्र अपनी जान की परवाह करे बिना दौड़ती कारों से आधे बाहर निलकर प्रचार करते दिखाई दिए। जिनके खिलाफ मौके पर पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई।

स्वच्छ भारत का उड़ाया मजाक

स्वच्छ भारत की उड़ाई मजाक

छात्रों ने इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी की स्वच्छ भारत अभियान का जमकर मजाक उड़ाया। नियमों का उल्लघंन करते हुए प्रचार प्रसार में छात्रों ने नगर की सड़को को पंपलेट से पूरी तरह ढक दिया।

बता दें शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत ने कुमाऊ के पीजी व ड्रिगी कॉलेजों में प्रचार के लिए पंपलेट का इस्तेमाल करने से साफ इंकार किया था। जिसका आज हल्द्वानी एमबीपीजी के छात्रों द्वारा उल्लघंन किया गया। वही रैलियों में इन पंपलेटों को जमकर हवा में उड़ाया।