हल्द्वानी- “दरिंदों” को पालने वाले स्कूल से जुड़ा है ये खुलासा, हर मां-बाप के लिए जानना जरूरी

3461
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: केवीएम स्कूल में मासूम से हुई छेड़छाड़ मामले में भले ही आरोपियों की गिरफ्तारी हो गई हो। लेकिन इस घिनौनी हरकत को दबाने के लिए ऐड़ी चोटी का जोर लगाने का प्रयास करने वाले स्कूल प्रबंधन की मुश्किलें अभी कम नहीं हुई हैं। मामले में पुलिस हर ऐंगल से जांच में जुटी हैं। वही पुलिस जांच के दौरान चौकाने वाला खुलासा हुआ है। जिसमें स्कूल हाईकोर्ट के नियमों की धज्जियां उड़ाता नजर आया है।

बता दें स्कूली बच्चों से छेड़छाड़ के मामलो में हुए ईजाफे को देखते हुए हाईकोर्ट ने सभी स्कूल बसों में सीसीटीवी कैमरे लगाने तथा छोटे बच्चों को लाने-छोड़ने वाली बसों में लेडी कंडक्टर रखे जाने के निर्देश जारी किए थे। जिसका जांच के दौरान केवीएम स्कूल साफ तौर पर उल्लघंन करते पाया गया हैं। मामले में पुलिस जांच जारी है।

मासूम बच्ची व मां के दर्ज किए बयान

स्कूल वैन में चालक-परिचालक द्वारा मासूम बच्ची से की गई छेड़छाड़ मामले में जांच अधिकारी लता बिष्ट ने पीड़िता बच्ची व उसकी मां से बातचीत कर दोनो के बयान दर्ज किए है। जांच अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद से बच्ची काफी सहमी हुई है। जो फिलहाल ज्यादा कुछ नहीं बता पा रही है। वही जांच में पुलिस स्कूल वैन में आने-जाने वाले अन्य बच्चों के परिजनों से भी पूछताछ कर रही है। बताया कि जिस वैन में पीड़ित बच्ची जाती थी। उसमें पीड़िता के बाद दो अन्य बच्चों के बस स्टाप आते है। जिनसे भी पूछताछ की जारही है। जांच में दोषी पाए जाने पर स्कूल प्रबंधन के खिलाफ भी शख्त कार्रवाई की जाएगी।

क्या है पूरा मामला

ज्ञात हों हीरानगर स्थित केवीएम स्कूल के वैन चालक-परिचालक ने बीते दिनों एक चार वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर दी थी। इस मामले में जनाक्रोश भडक़ने पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेज दिया था। इधर इस मामले में आज जांच अधिकारी एसआई लता बिष्ट ने पीडिता व उसकी मां को बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया है।