हल्द्वानी- फुफेरे भाई ने कर डाला रिश्तों को शर्मसार, इस छोटी सी संपत्ति के लिए किया भाई का कत्ल

2380
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: नगर के पॉश इलाके हीरानगर में बीते दिनों हुई युवक की गला रेतकर हत्या मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें हीरानगर कालोनी निवासी मनोज कुमार(23) की हत्या उसके ही बुआ के बेटे आशीष कश्यप पुत्र राम किशोर कश्यप निवासी राजेन्द्र नगर बरेली ने प्रॉपर्टी के विवाद के चलते की है। मामले में आशीष ने बताया कि उसने नशे की हालत में घटना को अंजाम दिया था।

बताया की घटना से पूर्व उसका मनोज से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद तैस में आके उसने पूरी वारदात को अंजाम दिया। मामले में पुलिस ने आज हल्द्वानी एफटीआई चौराहे के पास से आशीष को गिरफ्तार कर लिया है।

सीसीटीवी में दिखा था आशीष

ज्ञात हो बीते दिनों हिरानगर में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया था। जानकारी मुताबिक हीरानगर कालोनी निवासी मनोज कुमार(23) अपने भाई सूरजपाल, दिनेश कुमार के साथ रहता था। जो नल बाजार हल्द्वानी में चाय की दुकान चलाते हैं। घटना की रात मनोज दुकान से लौटा और हर रोज की तरह खाना खाकर अपने कमरे में सो गया। देर रात बड़े भाई दिनेश कुमार घर आए तो उन्होंने मनोज के कमरे का दरवाजा खुला पाया।

अंदर जाकर देखा तो मनोज बिस्तर पर बेसुध पड़ा था। मनोज की नब्ज टटोलने पर पता चला कि उसकी मौत हो चुकी थी। मामले में मृतक के परिजनों ने उसके ही बुआ के लड़के आशीष पर हत्या का आरोप लगाया था। इधर पुलिस झानबीन में आशीष घटना की रात घटनास्थल में पास लगे सीसीटीवी में भी दिखाई दिया था। जिसके बाद से पुलिस आशीष की तलाश में जुट गई थी।