हल्द्वानी- गौला में डूब रही थी युवती, तमाशबीन बनाते रहे वीडियो, तभी अचानक फरिश्ता बना पुलिस का ये जवान

8072
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: संजय पाठक इन दिनों बारिश के चलते गौला नदी उफान पर है। ऐसे में गौला के पानी की लहरों के रोमांच को महसूस करने के लिए हर कोई काठगोदाम स्थित गौला बैराज पहुंच रहा है। आज सुबह से ही रोजाना की तरह गौला बैराज में युवक- युवतियों की चहल-पहल थी, तभी अचानक एक युवती का पांव फिसल गया और वो गौला नदी में गिर गई। लड़की को पानी की लहरों के बीच घिरता देख वहाँ मौजूद लोगों में चीख-पुकार मच गई। लेकिन कोई भी गौला की लहरों से लड़की को बचाने की हिम्मत जुटा नही पाया। इस दौरान वहां मौजूद युवा अपने मोबाइल कैमरों से डूबती युवती का वीडियो बनाने में मशगूल दिखे।

युवती को गौला की लहरों से बचाकर बाहर लाते जल पुलिस के जवान मनोज बहुखंडी

तभी बैराज में ड्यूटी पर तैनात जल पुलिस के जवान मनोज बहुखंडी बिना देर किए गौला में कूद पड़े। और स्थानीय युवक हरीश सिंह की मदद से उन्होंने युवती को सकुशल बाहर निकाल दिया।

पुलिस का यह जवान फरिश्ते से कम नही

एसओ काठगोदाम कमाल हसन ने बताया कि युवती की पहचान दीक्षा (22) पुत्री प्रह्लाद निवासी- सितारंगज के रूप में हुई है। मामूली उपचार के बाद युवती को अस्पताल से छु्ट्टी मिल गई है। वहीं युवती के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

बता दें कि कुछ दिन पहले भी जल पुलिस के तैराक मनोज बहुखंड़ी ने वनभूलपुरा क्षेत्र की महिला को पानी में डूबने से बचाया था। जानकारी के मुताबिक, अब तक बतौर गोताखोर मनोज बहुखंडी 20 से अधिक लोगों को डूबने से बचा चुके हैं। जिसके चलते एसएसपी जन्मेजय खंडूरी की तरफ से मनोज बहुखंडी का नाम पुलिस पदक के लिए देहरादून पुलिस मुख्यालय भेजा गया है। उत्तराखंड़ पुलिस के जांबाज जवान मनोज बहुखंडी को ‘न्यूज टुडे नेटवर्क’ की ओर से उज्जवल भविष्य की हार्दिक शुभकामनाएं…