देखें Video: हल्द्वानी की बहू ने जीता Mrs. Queen Of Substance का यह खिताब, बधाई दें…

2448
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

हल्द्वानी[न्यूज टुडे नेटवर्क](चयन राजपूतउत्तराखण्ड में प्रतिभाओं की कमी नही है हल्द्वानी की महिला डाॅक्टर ने मिसेज इंडिया की सौंदर्य प्रतियोगिता में जगह बनाई है. जी हां डॉ. अमरप्रीत कौर ने क्वींन ऑफ सब्सटैंस प्रतियोगिता में द्वितीय स्थान प्राप्त किया है. प्रतिभाग दिल्ली में आयोजित इस प्रतियोगिता में कुल 48 प्रतिभागियों का चयन किया गया था जिसमें डा. अमरप्रीत द्वितीय स्थान पर रही हैं. अमरप्रीत एनआरआई हैं जिनका ब्रिटेन और हल्द्वानी में अपना डेंटल क्लीनिक हैं यह खिताब पाकर पूरे शहर में उनकी सुंदरता की चर्चा हो रही है.

 

कुछ इस अंदाज में हुआ अमरप्रीत का स्वागत

ये हैं हल्द्वानी की रहने वाली डा. अमरप्रीत कौर जिनकी खूबसूरती, भावभंगिमा और रैंप पर चलने की सभी जगह जमकर तारीफ हो रही है. डेंटिस्ट डा. कौर की काफी समय से इच्छा थी कि मिस इंडिया काॅनटैस्ट में प्रतिभाग करें लेकिन वह इच्छा पूरी नही हो सकी.

 

शादी के बाद जब उन्होंने अपने पति बनमीत सिंह को इस इच्छा के बारे में बताया तो उन्होंने अपनी पत्नी को मिसेज इंडिया प्रतियोगिता में प्रतिभाग की इच्छा पूरी करा डाली. डाॅ0 कौर ने क्वींन आॅफ सब्सटैंस प्रतियोगिता में द्वितीय स्थान प्राप्त किया है.

वहीं पति बनमीत सिंह का कहना है कि अमरप्रीत ने शादी के बाद अपनी इच्छा जाहिर की और बताया की वह मिस इंडिया में जाना चाहती थी.

लेकिन घर का माहौल मॉडलिंग के अनुरूप नहीं था जिससे की अमरप्रीत उस समय मॉडलिंग नहीं कर सकी . शादी होने के बाद बनमीत ने अपनी पत्नीअमरप्रीत का काफी उत्साहवर्धन किया और आज वह सौन्दर्य की दुनिया में काफी ऊचे पायदान पर पहुच गई है .. अमरप्रीत ने उस दिन को याद किया जब उनके पति ने उनका पूरा साथ देने के लिए घर पर चर्चा की .. अपने पति की तारीफ़ करते हुए उन्होंने उस दिन के बकाया को ऐसे बताया की “क्या हुआ अगर तुम मिस इंडिया में नहीं जा सकीं तो”, अब तुम मिसेज इंडिया में चले जाओ तो फिर मेरा कदम बढ़ गया और आज देश के जाने मने फ़िल्मी एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों , महिमा चौधरी ने उन्हें पहला रनरअप घोषित किया .. 

यह भी पढ़े- Viral Video: इस लड़की का हॉट डांस देखकर इंटरनेट भी बोला- बस कर

यह भी पढ़े- कमाई के मामले में बॉलीवुड की एक्ट्रेस को पीछे छोड़ देती हैं ये 10 भोजपुरी हसीनाएं

यह भी पढ़े- OMG! दिल्ली से आया एक फोन कॉल और उत्तराखंड की 6 शादियां रूक गई