हल्द्वानी- डी.ए.वी स्कूल की इस छात्रा ने दिल्ली में कई लड़कियों को किया धराशाई हर जगह हो रही है वाहवाही

794
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

हल्द्वानी.[न्यूज टुडे नेटवर्क]. हल्द्वानी के डी.ए.वी पब्लिक स्कूल की कक्षा 12वीं की छात्रा रश्मि मेर ने दिल्ली में जाकर मार्शल आर्ट में गोल्ड मेडल हासिल किया. रश्मि मेर ने गोल्ड मेडल जीतकर जहां एक-तरफ अपने मां-बाप का नाम रोशन किया वहीं उन्होंने अपने स्कूल डी.ए.वी पब्लिक स्कूल का परचम दिल्ली में जाकर लहराया.

 

बता दें कि रश्मि मेर ने नई दिल्ली के जामिया मिलिया इस्लामिया स्टेडियम में दिनांक 25 मई 2018 से 27 मई 2018 तक आयोजित राष्ट्रीय मार्शल आर्ट गेम्स प्रतियोगिता 2018 में प्रतिभाग किया था. इस प्रतियोगिता में उन्होंने दुरंधर प्रतिद्वंदियों को पीछे छोड़ते हुए गोल्ड मेडल हासिल किया और अपने डी.ए.वी पब्लिक स्कूल का नाम रोशन किया.

हल्द्वानी की लड़की ने दिल्ली में दिखाया अपना दम

हम चाहते हैं कि रश्मि मेर की तरह पूरे देश की लड़कियां ऐसा कारनामा करें. क्योंकि इस देश में इंसान से ज्यादा दरिंदे भरे पड़े हैं. इस देश की हर लड़कियों को सेल्फ डिफेंस और जूडो-कराटे की कोचिंग लेनी चाहिए. हल्द्वानी की बेटी रश्मि मेर ने दिल्ली में जाकर अपना दम दिखाया. बड़े-बड़े दुरंधर प्रतिद्वंदियों को उन्होंने मात दी और गोल्ड मेडल लेकर दिल्ली वापस आईं.

डी.ए.वी पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य ने दी बधाई

इसके पश्चात रश्मि मेर नवंबर 2018 में नई दिल्ली में प्रस्तावित एशियन मार्शल आर्ट गेम्स प्रतियोगिता में प्रतिभाग करेंगी. वहीं डी.ए.वी पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य अमित जोशी व समस्त स्टॉफ ने इस स्वर्णिम उपलब्धि पर रश्मि मेर को हार्दिक शुभकामनाएं दी. तथा भावी जीवन में भी इसी प्रकार सफलता के नए कीर्तिमान छूने के लिए प्रेरित किया.

यह भी पढ़े- लड़की को अकेला पाकर पुलिस वाले ने नंबर मांगा, लड़की ने थोपड़ा बिगाड़ दिया