हल्द्वानी. बीजेपी प्रदेश कार्यसमिती संपन्न, लिए गए ये निर्णय…

59
Facebooktwittergoogle_pluspinterest

उत्तराखंड बीजेपी द्वारा प्रदेश कार्यसमिति में पार्टी ने 25 दिसंबर से 31 मार्च तक के कार्यक्रमों की रूप रेखा आज तैयार कर ली है. इस बार पार्टी 31 दिसम्बर से बूथ लेविल पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को लेकर जायेगी जिससे देश के निचले स्तर तक प्रधानमंत्री की बात पहुंच सके.

कार्यसमिति में प्रदेश अध्यक्ष भाजपा अजय भट्ट ने निर्णय लिया है कि इस साल पार्टी के संचालन के लिए 25 करोड़ रूपये का कोष जमा किया जायेगा जिससे पार्टी के कार्यक्रम होंगे. उन्होंने कहा कि पार्टी के कुल 13 जिला अध्यक्ष और एक महानगर की जिला कार्यसमिति 31 दिसंबर तक पूरी करके रिपोर्ट भाजपा मुख्यालय देहरादून भेंजे. उन्होंने कहा कि फरवरी तक सभी मोर्चा और प्रकोष्ठों को अपनी कार्यसमिति पूरी करके पूर्ण जानकारी संगठन को दें जिससे उनके कामों की समीक्षा की जा सके उन्होंने कहा कि पार्टी इस बार महापरिषद की बैठक करेगा क्योंकि अप्रेल माह में नगर निकाय के चुनाव हैं जिसकी जीत के लिए कार्यकार्ताओं को टियून किया जायेगा.

अजय भट्ट ने कहा कि सिडकुल में हुए 300 करोड़ का घोटाले कि भी सरकार पूरी तरह से जांच करेगी जिसमें भ्रष्टाचारियों को सलाहको के पीछे डाला जायेगा. अजय भट्ट ने अपनी सरकार की पीठ थपथपाते हुए कहा कि 100 करोड़ का मुनाफा ऊर्जा विभाग को हुआ है और 85 करोड़ का मुनाफा परिवहन निगम को हो चुका है जिससे पता चलता है कि राज्य के विकास की गति काफी तेजी से बढ़ रही है.

committee

अजय भट्ट ने कहा कि केन्द्र सरकार की योजनायें और राज्य सरकार के द्वारा सभी निर्णय एतिहासिक है जिसको लागू करने से राज्यवासियों का भला होगा. बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निंशक, बीसी खण्डूरी, सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत पूरी बैठक में मौजद रहे.